डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स 5 ग्रैंड फिनाले विजेता : असम के नोबोजित जीते

इंडिया न्यूज़, DID Little Masters 5 (Mumbai): सबसे लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5 में रविवार शाम सितारों से भरी शाम थी, जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली के रूप में जुगजुग जीयो के कलाकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस सीजन को मौनी रॉय, सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा ने जज किया था।

डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स 5 की मेजबानी जय भानुशाली ने की थी और फिनाले एपिसोड की सह-मेजबानी भारती सिंह ने की थी। और, आखिरकार, असम के बहुत ही प्रतिभाशाली नोबोजित विजेता बने। अध्याश्री को डांस रियलिटी शो के दूसरे रनर-अप के रूप में घोषित किया गया।

टॉप 5 फाइनलिस्ट सागर, नोबोजित, अपुन, अध्याश्री और ऋषिता थे। उन्होंने अपने प्रभावशाली फिनाले एक्ट्स से जजों और सेलिब्रिटी मेहमानों का ध्यान खींचा। हालांकि, टीम वैभव के लगातार प्रदर्शन करने वाले नोबोजित ने ट्रॉफी और 5 लाख रुपये की पुरस्कार राशि अपने नाम की। नौ वर्षीय फ़्रीस्टाइल, हिप हॉप और समकालीन नृत्य शैलियों के लिए जाना जाता है।

शो के फाइनलिस्ट के अलावा, फिनाले एपिसोड के दौरान सभी का दिल जीतने वाले एक विशेष प्रतियोगी अहमद राजा थे। अहमद राजा सहित सभी फाइनलिस्ट को डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स की ओर से विशेष सरप्राइज के रूप में नकद पुरस्कार दिए गए।

सीजन 5 जीतने के बाद, नोबोजीत ने अपने कप्तान वैभव और जज मौनी रॉय, सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा को सीखने और बढ़ने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी कहा कि वह रिहर्सल और मस्ती को याद करेंगे।

जज मौनी, रेमो और सोनाली ने भी नोबोजीत की तारीफ की। रेमो ने कहा कि नोबोजीत एक शानदार कलाकार थे और उन्होंने उन्हें शो में विकसित होते देखा है। सोनाली और मौनी ने भी बच्चे को बधाई दी और कहा कि उसकी मेहनत रंग लाई।

ये भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को दी खास बर्थडे विश, शेयर की अपने प्यार की तस्वीर
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news