होम / फैन के ‘लव यू’ कहने के बाद दीपिका पादुकोण ने दिया यह मजेदार जवाब, वायरल हुआ वीडियो

फैन के ‘लव यू’ कहने के बाद दीपिका पादुकोण ने दिया यह मजेदार जवाब, वायरल हुआ वीडियो

Prachi • LAST UPDATED : July 5, 2022, 12:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बी टाउन हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों यूएसए में अपना वेकेंशन एंज्वॉय कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में दोनों वहां शंकर महादेवन के म्यूजिक कॉर्न्सट में शामिल हुए थे। जहां दोनों का आडियंस के साथ डांस करते हुए का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था।

अब ताजा जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण ने सैन जोस में कोंकणी सम्मेलन में अपनी हाजिर जवाबी से फैंस को खुश कर दिया है। आपको बता दें कि वे इस कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुई। इंटरनेट पर सामने आए एक नए वीडियो में, उन्होंने एक फैंस पर रिएक्शन दिया है, जो भरी महफिल में उनसे अपनी मोहब्बत का इजहार कर रहा था।

दीपिका पादुकोण ने दिया यह रिप्लाई

बता दें कि कॉन्फ्रेंस में शामिल ऑडियंस में दीपिका पादुकोण के एक फैंस ने जोर से चिल्लाते हुए ‘वी लव यू’ कहा था। वहीं अपने फैंस को रिप्लाई देते हुए दीपिका ने कहा, ‘मैं अब एक विवाहित महिला हूं।’ वहीं इस जवाब के बाद इस हॉल में मौजूद सभी ठहाका लगाने लगे।

ये भी पढ़े : रणवीर सिंह बर्थडे से पहले यूएस में दीपिका के साथ कर रहे है टाइम स्पेंड, शंकर महादेवन कॉन्सर्ट में डांस करते आए नजर

इस मौके पर दीपिका ट्रेडिशनल लुक में नजर आई

इस इवेंट की दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पोस्ट में शानदार पिक्स शेयर की हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने पिंक सलवार सूट पहना है, वे पारंपरिक लुक में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपनी नवीनतम पोस्ट में लिखा, ‘एक व्यक्ति जिसे अपनी हिस्ट्री, उत्पत्ति और कल्चर की जानकारी नहीं है। ये बिना जड़ों के बिना एक पेड़ की तरह है। आपके प्यार, गर्मजोशी और आशीर्वाद के लिए #ङअडउअ और मेरे कम्युनिटी के लोगों को धन्यवाद। मुझे इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता।’

deepika-padukone
deepika-padukone

दीपिका पादुकोण अपकमिंग प्रोजेक्ट

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन के साथ एक्शन फिल्म फाइटर में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के भी पाइपलाइन में है। वह शाहरुख खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म पठान में भी नजर आएंगी। फिल्म में जॉन अब्राहम भी हैं और यह 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। इस मूवी में सलमान खान रॉ एजेंट के रूप में नजर आएंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े :  ‘गॉडफादर’ से चिरंजीवी का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

ये भी पढ़े : आलिया भट्ट ने प्रेंग्नेसी अनाउंसमेंट के बाद कराया फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

ये भी पढ़े : मलाइका अरोड़ा पार्टी में ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंचीं, एक्ट्रेस के ब्रालेस लुक ने उड़ाए फैंस के होश

ये भी पढ़े : ‘द फैमिली मैन’ सीजन 3 में फिर अपना जलवा दिखाएंगे मनोज बाजपेयी, जानें पूरी डिटेल

ये भी पढ़े : कार्तिक आर्यन ने ‘शहजादा’ मूवी की शूटिंग शुरू की, एक्टर ने सेट से फोटो शेयर की

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT