होम / कार्तिक आर्यन ने ‘शहजादा’ मूवी की शूटिंग शुरू की, एक्टर ने सेट से फोटो शेयर की

कार्तिक आर्यन ने ‘शहजादा’ मूवी की शूटिंग शुरू की, एक्टर ने सेट से फोटो शेयर की

Prachi • LAST UPDATED : July 4, 2022, 3:18 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। बता दें कि एक्टर अपने इन दिनों अपन हालिया रिलीज हुए फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस को एंज्वॉय कर रहे है। वहीं अब कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म ‘शहजादा’ की तैयारी में जुट गए हैं। ऐसे में एक्टर ने अपने हालिया पोस्ट में ‘शहजादा’ के सेट से पोस्ट शेयर किया और बताया कि उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दिया है। बता दें कि इससे पहले फिल्म की शूटिंग मॉरिशस में हुई थी।

कार्तिक आर्यन शूटिंग में ऐसे दिख रहे हैं

kartik-aryan-post
kartik-aryan-post

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग मूवी शहजादा के शूटिंग सेट से अपनी एक ब्लर फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस फोटो में तीन गिलास ड्रिंक दिख रहा है, जिसके बैकगाउंड में कार्तिक आंखों पर गॉगल लगाए लाइट आॅरेंज शर्ट में दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा-‘शहजादा ड्रिंक्स’। इसके अलावा कार्तिक ने शूटिंग सेट से एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म के लोकेशन के बारे में बताया है। वहीं फिल्म का क्लिप बोर्ड शेयर कर फिल्म की शूटिंग की जानकारी फैंस को दी है।

एक्शन लुक में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

आपको बता दें कि ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन पहली बार एक्शन करते हुए देखे जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘शहजादा’ के डायरेक्टर रोहित धवन ने दुनिया भर के कुछ बेहतरीन स्टंट डायरेक्टर्स को चुना है। ऐसे में कार्तिक काफी लंबे वक्त से फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसकी तैयारी में जुटे हुए हैं।

अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है ‘शहजादा’

‘शहजादा’ फिल्म अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है। इसके कार्तिक एक्ट्रेस कृति सेनन संग दिखाई देंगे। इससे पहले ‘लुका-छुपी’ में कार्तिक-कृति की जोड़ी देखी जा चुकी है। कार्तिक-कृति के अलावा फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

कार्तिक आर्यन अपकमिंग प्रोजेक्ट

कार्तिक आर्यन ‘शहजादा’ के बाद कार्तिक फिल्म ‘फ्रेडी’ और फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’, ‘सत्यनारायण की कथा’ में भी काम करते दिखाई देंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : आलिया भट्ट ने प्रेंग्नेसी अनाउंसमेंट के बाद कराया फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

ये भी पढ़े : मलाइका अरोड़ा पार्टी में ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंचीं, एक्ट्रेस के ब्रालेस लुक ने उड़ाए फैंस के होश

ये भी पढ़े : ‘द फैमिली मैन’ सीजन 3 में फिर अपना जलवा दिखाएंगे मनोज बाजपेयी, जानें पूरी डिटेल

ये भी पढ़े : एली अवराम ने डीप नेक वन पीस मोनोकिनी में दिखाया अपना टोंड फिगर, फैंस ने कहा, ‘लव यू ब्यूटीफुल’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT