होम / Ameesha Patel Imran Abbas Romantic Video: इस पाकिस्तानी एक्टर के साथ दिखी अमीषा पटेल, वीडियो हो रहा वायरल

Ameesha Patel Imran Abbas Romantic Video: इस पाकिस्तानी एक्टर के साथ दिखी अमीषा पटेल, वीडियो हो रहा वायरल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 20, 2022, 1:19 pm IST

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें अमीषा आए दिन अपने सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे मे अमिषा ने हाल ही में कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देखने के बाद अनके फैंस हैरान हो गए हैं और उसके साथ ही साथ बहुत कुछ कयास भी लगाने लगे हैं।

अब्बास के साथ रोमांटिक वीडियो में दिखी अमीषा पटेल

दरअसल अमाषा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गई है। 46 साल की उम्र में अमीषा जहां अभी तक सिंगल लाइफ इंजॉय कर रही थी तो वहीं अब खबरें आ रही हैं फाइनली अमीषा को उनके सपना का राजकुमार मिल गया है। लेकिन ये राजकुमार उन्हें भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान में मिला है। अमीषा पटेल का पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास के साथ एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल

बता दें अमीषा पटेल और इमरान अब्बास के डेटिंग की खबरें एक वीडियो सामने आते ही आग पड़क चुकी हैं। दरअसल, हाल ही में बहरीन में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्‍शन में उनकी मुलाकात हुई थी। दोनों ने साथ में काफी अच्‍छे पल बिताए और बॉलीवुड गानों पर कुछ वीडियो भी बनाए। लोगों को ये काफी पसंद आ रहे हैं। अब अमीषा ने इमरान के साथ एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों ‘दिल में दर्द सा जगा है।।’ गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। गाना भी बहुत रोमांटिक है और अमीषा-इमरान भी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें साथ देखकर क्रेजी हो गए हैं। दोनों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। उनकी जोड़ी को हिट बता रहे हैं। दोनों को एक साथ देखने की डिमांड कर रहे हैं, मगर अमीषा उन्‍हें अपना एक अच्‍छा दोस्‍त बताती हैं।

 

अमीषा ने कैप्शन में लिखी ये बात

बता दें वीडियो शेयर करते हुए अमीषा ने लिखा है, ‘’पिछले हफ्ते बहरीन में अपने सुपरस्‍टार दोस्‍त के साथ फन करते हुए।’’ अमीषा (Ameesha Patel) के पोस्‍ट पर इमरान (Imran Abbas) ने भी कमेंट करते हुए लिखा है कि उन्‍हें भी उनके साथ ये वीडियो रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया। ‘दिल में दर्द सा जगा है।।’ उनके फेवरेट बॉलीवुड गानों की लिस्‍ट में शुमार है। साथ यह भी कहा कि वह अमीषा के साथ जल्‍द एक और मुलाकात करने को लेकर उत्‍सुक हैं। वह इससे पहले अमीषा की पहली फिल्‍म ‘कहो ना प्‍यार है’ का ‘जानेमन जानेमन’ सॉन्‍ग गाते नजर आए थे। इमरान एक्टर होने के साथ ही साथ सिंगर और मॉडल भी हैं।

ये भी पढ़ें – ‘डॉक्टर जी’ ट्रेलर रिलीज, आयुष्मान खुराना स्त्री रोग विशेषज्ञ बने नजर आए

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Garud Puran: जल्द सुधार लें ये आदतें नहीं तो हो सकते हैं गरीब, जानें गरुड़ पुराण क्या कहता है?- Indianews
Seema Haider: सीमा हैदर के पत‍ि की भारत आने की तारीख तय! क्‍या गुलाम ले जाएंगे अपने बच्चों को पाकिस्तान ?- Indianews
Swapna Shastra: सपने में अगर छिपकली या सांप दिखे तो क्या है इसके मायने, क्या कहाता है स्वप्न शास्त्र?- Indianews
KKR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने केकेआर को 8 विकेट से रौंदा, जॉनी बेयरस्टो ने खेली शानदार शतकीय पारी -India News
Saptahik Lucky Rashifal: अगले सप्ताह इन 5 लकी राशियों के जातकों को मिलेगा डबल लाभ, धन और सुख में होगी वृद्धि- Indianews
Realme C65 5G: Realme ने लॉन्च किया बेहद सस्ता 5G फोन, इसके फीचर जान रह जाएंगे हैरान- Indianews
Zodiac Sign: शनि की प्रिय होती हैं ये राशियां, धन-दौलत के भर देते हैं भंडार-Indianews
ADVERTISEMENT