होम / शमशेरा ट्रेलर रिलीज: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म का एक्शन और सस्पेंसफुल है ट्रेलर

शमशेरा ट्रेलर रिलीज: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म का एक्शन और सस्पेंसफुल है ट्रेलर

Prachi • LAST UPDATED : June 24, 2022, 1:29 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया। बता दें कि इस फिल्म के हाल ही में हर किरदार के मेकर्स ने फर्स्ट लुक रिलीज किए थे। वहीं बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं।

वहीं 2 मिनट 58 सेकंड के इस ट्रेलर में ताबड़तोड़ एक्शन, थ्रीलर और इमोशन देखने को मिला। ट्रेलर के आखिर में एक राज पर से भा पर्दा उठाया गया है, जिसे देखकर कौई भी चौंक सकता है।

फिल्म के लिए स्टार्स ने वसूली मोटी रकम

यशराज प्रोडक्शन की ‘शमशेरा’ एक बिग बजट फिल्म है। ऐसे में इस फिल्म को बनाने के लिए यशराज ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, वहीं स्टार ने भी अच्छी खासी रकम वसूल की है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। वहीं संजय दत्त ने 8 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं, जबकि वाणी कपूर ने फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपए कि मोटी रकम ली है। बता दें फिल्म का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होने वाला है। फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT