होम / वेब सीरीज ‘रंगबाज-डर की राजनीति’ का ट्रेलर आउट, इस दिन स्ट्रीम होगी सीरीज

वेब सीरीज ‘रंगबाज-डर की राजनीति’ का ट्रेलर आउट, इस दिन स्ट्रीम होगी सीरीज

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 16, 2022, 1:18 pm IST

इंडिया न्यूज़, OTT News (Mumbai):

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज का क्रेज इन दिनों काफी देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली सीरीज अपने बेहतरीन स्क्रिप्ट और उम्दा डायरेक्शन के चलते दर्शकों को पसंद आती है। वहीं दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए मेकर्स भी इन सीरीज का दूसरा और तीसरा पार्ट भी लेकर आते हैं।

ऐसी ही एक सीरीज है रंगबाज-डर की राजनीति, जिसका तीसरा सीजन भी आने वाला है। अब हाल ही में इस वेब सीरीज का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें गैंगस्टर की दंबगई और भी परवान चढ़ने वाली है।

‘रंगबाज-डर की राजनीति’ में विनीत कुमार सिंह और आकांक्षा सिंह लीड रोल में नजर आएंग

बता दें कि सिद्धार्थ मिश्रा ने लिखी, सचिन पाठक के निर्देशन और जेएआर पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘रंगबाज-डर की राजनीति’ में विनीत कुमार सिंह और आकांक्षा सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। इस शो का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है। दर्शक पहले से ही इस ड्रामा, राजनीति, भ्रष्टाचार, अपराध, सत्ता-खेल से भरे सीजन का अनुमान लगा सकते हैं, और सबसे जरूरी बात ये है कि वो इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि विनीत कुमार सिंह एक बार फिर से इस शो में दमदार प्रदर्शन कर रहे है।

‘रंगबाज-डर की राजनीति’ इस दिन होगी स्ट्रीम

वहीं हरून शाह बेग (साहेब) का किरदार निभा रहे विनीत कुमार सिंह इस सीरीज में बिहार के स्मॉल टाउन मिडल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं, जो बाद में बहुत ही पावरफुल और इनफ्लुएंशियल इंसान बन जाता है। अपने इस गैंगस्टर लुक के बारे में बात करते हुए, विनीत कुमार सिंह ने कहा कि गैंगस्टर राजनीति की डार्क दुनिया वास्तव में आकर्षक है।

ये किरदार बहुत ही कॉम्प्लेक्स हैं, क्योंकि एक तरफ वो अपने कारनामों के माध्यम से शक्ति और धन प्राप्त करता है, और फिर उसकी सफलता के बाद वो उन लोगों से समर्थन पाता है, जिनकी वो मदद करता है, आप नहीं जानते कि उससे नफरत करनी है या उससे प्यार करना है और ये कई रंगों वाला एक सोलफुल कैरेक्टर है। जिसे निभाने में मुझे बहुत मजा आया। आखिर में बता दें कि ‘रंगबाज-डर की राजनीति’ का प्रीमियर 29 जुलाई को जी5 पर किया जाएगा।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT