होम / रिलीज के बाद ऑनलाइन लीक हुई ‘शमशेरा’, मेकर्स को बड़ा झटका

रिलीज के बाद ऑनलाइन लीक हुई ‘शमशेरा’, मेकर्स को बड़ा झटका

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 24, 2022, 11:34 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ लंबे समय से सुर्खियों में थी। बता दें कि रणबीर कपूर की यह मूवी कल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। आपको बता दें कि पहले दिन यानि शुक्रवार को ‘शमशेरा’ ने 10 करोड़ रुपये की कमाई बॉक्स आॅफिस पर ओपनिंग की, लेकिन अब ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म रिलीज के कुछ घंटों बाद पायरेटेड वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हो गई है। ऐसे में फिल्म के लीक होने के चलते मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है।

पायरेसी का शिकार हुई शमशेरा

दरअसल रिपोर्ट के अनुसार ‘शमशेरा’ का फुल एचडी वर्जन कई पायरेटेड वेबसाइट पर लीक हो गया है। ये फिल्म तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला और इसी तरह के कई अन्य वेबसाइटों पर उपलब्ध है। लोग इन वेबसाइट से फिल्म को मुफ्त में डाउनलोड करके देख रहे हैं।

फिल्में हो रही हैं ऑनलाइन लीक

आपको बता दें कि मेकर्स के लिए ये अब भी पहेली बना है कि कैसे फिल्में पायरेसी का शिकार हो जाती हैं। दरअसल ‘शमशेरा’ से पहले आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’, प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’, ‘केजीएफ 2’, शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ भी रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक का शिकार हो गई थीं। दरअसल ये मेकर्स के लिए वाकई में चिंता का विषय।

मोटे बजट और कलाकार की बेजोड़ मेहनत के बाद कोई फिल्म तैयार होती है और ऐसे में वो पायरेसी का शिकार हो जाए तो चीजें हर किसी को निराश करती हैं। वैसे पायरेसी करने वाली साइटों पर कार्रवाई होती आई है। वाबजूद इसके वो अपने मंसूबों में कमयाब हो जाते हैं। 2018 में मद्रास हाईकोर्ट ने 12,000 वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगाया था।

शमशेरा में डबल रोल में नजर आ रहे हैं रणबीर कपूर

‘शमशेरा’ की बात करें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल देखने को मिल रहा है। वही संजय दत्त  फिल्म में नेगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं और वाणी कपूर नाचने वाली की भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। यशराज फिल्म्स ने इसका निर्माण किया है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT