होम / सनी देओल और बॉबी देओल एक फ्रेम में आए नजर, फैंस ने कहा- ‘हैंडसम भाई’

सनी देओल और बॉबी देओल एक फ्रेम में आए नजर, फैंस ने कहा- ‘हैंडसम भाई’

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 21, 2022, 1:47 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

फिल्म इंडस्ट्री में देओल परिवार वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर कम ही शेयर करते हैं। वहीं सन्नी और बॉबी देओल बी टाउन के ग्रेट ब्रदर्स की लिस्ट में शामिल है। वहीं दोनो के बीच जबरदस्त बांडिंग देखने को मिलती है। ऐसे में दोनों भाई एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं।

ऐसे में एक बार फिर से सनी देओल ने सोशल मीडिया पर भाई बॉबी देओल के साथ अपनी बेहद खास तस्वीर शेयर की है। वैसे सनी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

Sunny Deol shared photo
Sunny Deol shared photo

आपको बता दें कि सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉबी देओल के साथ अपनी एक सेल्फी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सनी देओल छोटे भाई बॉबी के गले के गले में हाथ डाले दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में दोनों अभिनेता बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, ‘Bob’। सोशल मीडिया पर सनी और बॉबी देओल की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

फैंस भी कर रहे हैं कमेंट्स

वैसे अभिनेताओं के के फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं एक्टर बॉबी देओल ने भी सनी देओल की इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं। उन्होंने अपने कमेंट में लिखा, ‘लव यू भैया आप मेरे लिए दुनिया से जैसे हैं।’ वहीं इन दोनों भाइयो के एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, क्या कहने भाइयो के। वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘हैंडसम भाई।’ अन्य ने लिखा, ‘लवली भाई।’ इनके अलावा और भी फैंस ने कमेंट कर सनी और बॉबी देओल की तारीफ की है।

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT