होम / राजू श्रीवास्तव को शिखा से हुआ पहली ही नजर में प्यार,शादी के लिए करना पड़ा था 12 साल इंतजार

राजू श्रीवास्तव को शिखा से हुआ पहली ही नजर में प्यार,शादी के लिए करना पड़ा था 12 साल इंतजार

Vishal Kaushik • LAST UPDATED : September 21, 2022, 1:02 pm IST

इंडिया न्यूज,एंटरटेंमेंट,(Raju Srivastava fell in love with Shikha at first sight): देश के मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बुधवार (10 अगस्त) को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां आज उनका निधन हो गया। कॉमेडी से सबको लोटपोट करने वाले राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी से रोते हुए को भी हंसा देते थे, लेकिन आज सबकी आंखो में आंसू देकर वह इस दुनिया से अलविदा कह गए। आप इनकी केवल प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ बहुत रोमांटिक रही है । वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते थे और उनकी प्रेम कहानी भी बिल्कुल फिल्मी थी। राजू की पत्नी का नाम शिखा है। इस जोड़े के दो बच्चे अंतरा और आयुष्मान है।

उनके फैंस को शायद ही यह बात पता होगी कि राजू श्रीवास्तव को शिखा को देखते ही पहली नजर में प्यार हो गया था। लेकिन राजू को इसके लिए 12 साल का इंतजार करना पड़ा। दरअसल, राजू ने फतेहपुर में अपने भाई की शादी के दौरान शिखा को पहली बार देखा था और उन्हें दिल दे बैठे थे। तभी उन्होंने फैसला कर लिया था कि शादी करूंगा तो इसी लड़की से करूंगा। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि जब उन्हें पता चला कि शिखा उनकी भाभी के चाचा की बेटी हैं तो उन्होंने अपने भाइयों को मना लिया और इटावा आना जाना शुरू कर दिया। वहां जाने के बाद भी वह शिखा से कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

इसके बाद वह साल 1982 में वह अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई चले आए और यहां काफी संघर्ष भी किया। जीवन में कुछ हासिल करने के बाद उन्होंने शिखा से शादी करने का फैसला किया। वह शिखा को चिट्ठियां लिखा करते थे लेकिन अपनी भावनाएं नहीं बयां कर पाते थे। बाद में, उन्होंने शिखा के घर शादी का प्रस्ताव भेजा और इस जोड़े ने 17 मई, 1993 को शादी कर ली।

वर्कआऊट के दौरान पड़ा दिल का दौरा

10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती करवाया गया था। जहां डॉक्टर्स की टीम ने हर कोशिश की, कई बार उनकी हालत में सुधार भी देखने को मिला लेकिन आज वह जिंदगी की जंग हार गए। यह उनके चाहने वालों के लिए बेहद दुख की घड़ी है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

हर टेक से पहले वोदका का शॉट लेते हैं Manoj Bajpayee! एक्टर ने किया मजेदार किस्से का खुलासा -Indianews
KKR VS PBKS Head-To-Head Record: अपने घर में पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज करने उतरेगी कोलकता, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
संदेशखाली मामले में CBI का कई ठिकानों पर रेड, छापेमारी के दौरान हथियार बरामद
Salman Khan फायरिंग केस में आया अपडेट, गिरफ्तार हुए हथियार सप्लायर को 30 अप्रैल तक हिरासत में भेजा -Indianews
KKR VS PBKS: ईडन गार्डन में कोलकाता को हरा वापसी करना चाहेगी पंजाब, जानें पिच का मिजाज-Indianews
Kajol ने स्ट्रेचर मशीन पर लेट कर किया गजब की कसरत, मजेदार वर्कआउट रूटीन से शेयर किया पोस्ट -Indianews
धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने टोल कर्मचारियों के साथ की मारपीट, पैसों को लेकर बढ़ा विवाद
ADVERTISEMENT