होम / अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2 : द रुल’ में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, रश्मिका को देंगी टक्कर

अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2 : द रुल’ में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, रश्मिका को देंगी टक्कर

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 4, 2022, 3:54 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News :

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों साउथ फिल्मों का बोलबाला है। बता दें कि साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। वहीं साउथ सिनेमा की हिट फिल्मों में से एक ‘पुष्पा’ का दर्शकों के बीच अपना ही स्वैग है। बता दें कि इस फिल्म ने पर्दे पर आते ही धमाल मचा दिया था। कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए फिल्म ने इतिहास रच दिया था। वहीं इस फिल्म के बाद से ही फैंस में ‘पुष्पा-2’ को लेकर हलचल तेज हो गई और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि आएंगी नजर

Priyamani PIC Pushpa: The Rule
Priyamani PIC Pushpa: The Rule

दरअसल बता दें कि जब से अल्लू अर्जुन की फिल्म के दूसरे पार्ट की घोषणा हुई है तब से इस फिल्म को लेकर हर रोज नया अपडेट देखने को मिल रहा है। वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार पुष्पा- द रुल में अल्लू और रश्मिका के साथ एक और एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही हैं जिनका नाम प्रियामणि है। आपको बता दें कि प्रियामणि साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। कहा जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के हामी भर दी है। हालांकि अभी तक मेकर्स और एक्ट्रेस ने इसपर कोई आॅफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

Priyamani PHOTO Pushpa: The Rule
Priyamani PHOTO Pushpa: The Rule

पुष्पा 2 में विजय सेतुपति भी आएंगे नजर

वहीं अगर वो इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो ये फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। जानकारी में पता चला है कि उनको एक स्पेशल रोल आफर किया है जो कि फिल्म का एक अहम पार्ट है। इससे पहले एक्टर विजय सेतुपति की इस फिल्म में एंट्री की खबर सामने आई थी। ये भी खबर आ रही है कि प्रियामणि एक्टर विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हड़ताल चल रही है

वहीं फिल्म की बात करें तो फिलहाल अभी किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो रही है और कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हड़ताल चल रही है जिसके खत्म होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। वहीं इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर आई थी जिनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और अब देखना होगा कि पुष्पा-2 में फैंस को क्या नया देखने को मिलता है।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने एक साथ वर्कआउट करते फोटो की शेयर, बाइसेप्स को फ्लेक्स करते दिखे एक्टर -Indianews
Suresh Raina: सड़क दुर्घटना में सुरेश रैना के चचेरे भाई की मौत-Indianews
Pakistan: पाकिस्तान में जबरन हो रहा हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन…, पाकिस्तानी सीनेट सदस्य का दावा
Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews
Panchayat Season 3: ‘पंचायत सीज़न 3’ का रिलीज़ डेट आया सामने, जानें कब और कहां देख सकेंगे यह सीरीज-Indianews
Video: पाकिस्तानी शादी में दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, चौंक गए इमरान खान
Kim Jong Un Pleasure Squad: हर साल 25 वर्जिन लड़कियां चुनता हैं किम जोंग, करता है ये गंदा काम- Indianews
ADVERTISEMENT