होम / करीना कपूर ने सीता के किरदार के लिए मांगे थे 12 करोड़, अब सामने आई सच्चाई

करीना कपूर ने सीता के किरदार के लिए मांगे थे 12 करोड़, अब सामने आई सच्चाई

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 4, 2022, 1:47 pm IST
इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): 

बॉलीवुड की गार्जियस अदाकारा करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी है। बता दें कि अभिनेत्री की यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज हो रही है। वहीं इसी बीच करीना कपूर का एक खास इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपनी पर्सनल औप प्रोफेशनल लाइफ पर बात कर रही है। वहीं, उन्होंने इस दौरान इस बात पर भी रिएक्ट किया कि उन्होंने एक फिल्म में सीता का रोल प्ले करने के लिए 12 करोड़ रुपए फीस चार्ज की थी।

Kareena Kapoor photo
Kareena Kapoor photo

उन्होंने कहा कि मुझे कोई स्पष्टीकरण नहीं देना है क्योंकि इस तरह का कोई रोल ही आफर नहीं हुआ। यह सब अफवाह है और इस तरह की किसी भी फिल्म के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल  ऐसी कई रिपोर्ट्स सामने आई थी, जिसमें कहा गया था करीना ने सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ फीस की मांग रखी थी। इससे फिल्म इंडस्ट्री में वेतन समानता को लेकर बहस भी शुरू हुई थी।

करीना कपूर अपनी फीस को लेकर हुई थी आलोचना की शिकार

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सालभर पहले करीना कपूर तब चर्चा में आ गई थी जब यह कहा गया था कि उन्होंने सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपए का फीस मांगी है। कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था उन्होंने इतनी फीस इसलिए मांगी क्योंकि इस बड़े बजट की फिल्म को बनने में काफी वक्त लगेगा। इससे उनको काफी क्रिटिसाइज भी किया गया था।

Kareena Kapoor pic
Kareena Kapoor pic

हालांकि, अब उन्होंने एक इंटरव्यू में इस पूरी बात को महज एक अफवाह बताया, जिसकी जानकारी उन्हें नहीं थी। वहीं, आपको बता दें कि करीना ने पिछले साल भी ट्रोल करने वालों को जवाब दिया था जब उन्हें लालची कहा गया था, जब फीस बढ़ाने की बात सामने आई थी। तब उन्होंने कहा था- मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि मुझे क्या चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि सम्मान दिया जाना चाहिए। यह डिमांड करने वाली बात नहीं है बल्कि यह महिलाओं के प्रति सम्मान की बात है। मुझे लगता है कि चीजे बदलनी चाहिए।

करीना कपूर अपकमिंग प्रोजेक्ट

वहीं करीना कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो आखिरी बात 2020 में आई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थी। अब दो साल बाद वे फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। 11 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में है। इन दिनों इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा है। हालांकि, करीना-आमिर फिल्म का प्रमोशन अपने लेवल पर कर रहे है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SRH VS RR: हैदराबाद में देखने को मिल सकती है छक्को का बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews
कोई राजनीतिक मंजूरी नहीं मांगी गई…, प्रज्वल रेवन्ना मामले पर विदेश मंत्रालय का बयान
Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews
बृजभूषण सिंह की उम्मीदवारी का सस्पेंस खत्म, बीजेपी ने कैसरगंज से उनके बेटे को दिया टिकट
Neanderthal: ऐसे दिखते थे न‍िएंडरथल, वैज्ञान‍िकों ने 75,000 साल पहले दफनाई महिला का चेहरा किया उजागर-Indianews
कहीं आपका भी बैंक तो नहीं वसूल रहा ज्यादा ब्याज! RBI ने उठाया सख्त कदम
ADVERTISEMENT