होम / ‘लाल सिंह चड्ढा’ से नागा चैतन्य का फर्स्ट लुक रिलीज, इस किरदार में आएंगे नजर

‘लाल सिंह चड्ढा’ से नागा चैतन्य का फर्स्ट लुक रिलीज, इस किरदार में आएंगे नजर

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 21, 2022, 1:01 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ काफी सुर्खियों में है। बता दें कि एक्टर की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक वाली है। वैसे आमिर खान अपने फिल्मी करियर में फिल्मों के सेलेशन को लेकर काफी चूजी रहे हैं। ऐसे में काफी लंबे अंतराल के बाद उनकी यह फिल्म पर्दे पर रिलीज होगी। एक्टर के फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। वहीं अपनी हर फिल्म में एक अलग और अतरंगी किरदार में नजर आने वाले आमिर खान इस बार भी एक रोचक किरदार में वापसी करने जा रहे हैं।

साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य इस मूवी से कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

'Laal Singh Chaddha
‘Laal Singh Chaddha

आपको बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ से आमिर सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं तो वही साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य इस फिल्म से अपनी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म से उनका एक लुक जारी किया है। ‘आमिर खान प्रोडक्शन’ की तरफ से नागा चैतन्य की फोटो के साथ ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया जिसमें लिखा है, ‘इंट्रोड्यूसिंग बलाराजु फ्रॉम बोडिपलेम प्लेड बाई चैतन्य अक्किनेनी ! लव यू हमारे युवा सम्राट!’ लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को तेलुगु भाषा में भी अच्छी मात्रा में रिलीज किया जायेगा। इस फिल्म में आमिर खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और मोना सिंह मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंग

सैनिक बलाराजु का किरदार निभाएंगे नागा चैतन्य

आपको बता दें कि इस फिल्म में एक्टर एक सैनिक का किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम है ‘बलाराजु’। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई फैंस ने उन्हें उनके बॉलीवुड डेब्यू पर बधाई दी तो वहीं कईयों ने उन्हें सपोर्ट किया। बात करें अगर एक्टर के वर्क की बात करें तो फिलहाल चैतन्य अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू’ के प्रोमोशन में जुटे हुए हैं। उनकी यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का विक्रम के कुमार ने डायरेक्ट किया है जिसमें अभिनेता के साथ राशि खन्ना मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT