होम / आलिया भट्ट ने फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, एक्ट्रेस की ड्रेस बनीं चर्चा का विषय

आलिया भट्ट ने फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, एक्ट्रेस की ड्रेस बनीं चर्चा का विषय

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 21, 2022, 12:12 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंज्वॉय कर रही है। बता दें कि अपने क्रश रणबीर कपूर संग शादी रचाने के बाद आलिया अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं। वहीं इन दिनों आलिया अपनी प्र्रेग्नेंसी को लेकर इन दिनों चर्चा में है। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस हाल ही में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। आलिया के बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग को कर रही है प्रमोट

बता दें कि आलिया अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय करने के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग को भी प्रमोट कर रही हैं। वही इस फिल्म प्रमोशन के एक इवेंट में मॉम-टू-बी आलिया भट्ट अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं। इवेंट से प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आलिया भट्ट के बेबी बंप के साथ उनकी ड्रेस भी चर्चा में बनी हुई है।

खूबसूरत ड्रेस की कीमत  82 हजार रुपये है

बता दें कि इस मौके पर आलिया फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में सुपर स्टनिंग लग रही हैं। वहीं आलिया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया। सॉफ्ट कर्ली हेयर में आलिया की खूबसूरती का जवाब नहीं है। एक्ट्रेस की खूबसूरत ड्रेस की कीमत  82 हजार रुपये बताई जा रही है।

फिल्म डार्लिंग 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

आपको बता दें कि आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डार्लिंग एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। आलिया फिल्म में लीड रोल में दिखेंगी। टीजर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। करण जौहर ने फिल्म के रिलीज से पहले ही इसका रिव्यू फैंस संग शेयर कर दिया है। उन्होंने  डार्लिंग को 5 स्टार दिए हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : आर्यन खान एनसीबी से क्लिन चिट मिलते ही क्लब में पार्टी करने पहुंचे, वायरल हुआ वीडियो

ये भी पढ़े : सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली, एक्टर की मदद से कोमा से बाहर आया शख्स

ये भी पढ़े : नागिन 6’ फेम महक चहल हुई ऑनलाइन ठगी का शिकार, अकाउंट से निकली इतनी रकम!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT