होम / दिशा पटानी ने ब्लैक डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर, तस्वीरें हुई वायरल

दिशा पटानी ने ब्लैक डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर, तस्वीरें हुई वायरल

Prachi • LAST UPDATED : September 2, 2022, 3:54 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड हॉट डीवा दिशा पटानी अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। वहीं फिटनेस फ्रीक अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक के चलते अक्सर छाई रहती हैं। बता दें कि अभिनेत्री की हाल ही में ‘एक विलेन 2’ रिलीज हुई थी। वहीं अब दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटोज पोस्ट कर तहलका मचा दिया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा ब्लैक डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

Disha Patani
Disha Patani

दरअसल इन तस्वीरों को दिशा पटानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दिशा की ग्लैमरस फोटोशूट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दिशा पटानी की तस्वीरों और वीडियो का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है। खुद दिशा की अपने फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं कराती। फोटोशूट के लिए पोज देते हुए दिशा ने अपने बालों को खुला रखा है, साथी ही उन्होंने लाइट मेकअप से अपना लुक पूरा किया। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर दिशा पटानी के 52.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Disha Patani pic
Disha Patani pic

पिक्चर्स देखकर फैंस के छूटे पसीने

Disha Patani bold pic
Disha Patani bold pic

पिक्चर्स में दिशा की फिटनेस और बॉडी पोस्चर सबकुछ बिल्कुल परफेक्ट लगे हैं। वहीं, दिशा का जादू ही है कि बेहद कम मिनटों के अंदर इन फोटोज को 2 लाख 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस को दिशा की तारीफ करते हुए बेहतरीन रिएक्शन देते देखा जा रहा है। दिशा की फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘सो ब्यूटीफुल लुकिंग।’ दूसरे ने लिखा, ‘ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा देंगी।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं, ‘टाइगर श्रॉफ का लॉस।’ बाकी फैंस भी दिशा को हॉट, सिजलिंग, स्टनिंग, बोल्ड, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल और शानदार बताते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सिद्धार्थ शुक्ला डेथ एनिवर्सरी : सिद्धार्थ के लिए मां रीता और बहनों ने रखी प्रार्थना सभा

ये भी पढ़े : सलमान खान गणपति विसर्जन के लिए अर्पिता खान के घर पहुंचे, ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को किया विदा

ये भी पढ़े : विराट-अनुष्का अलीबाग में बनाएंगे आलीशान फार्महाउस, इतने करोड़ में हुई डील

ये भी पढ़े : हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कैमिला मोरोन संग तोड़ा 4 साल का रिश्ता

ये भी पढ़े : अपनी सर्जरी से पहले अस्पताल में डांस करती नजर आई राखी सावंत, देखें वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT