होम / सलमान खान गणपति विसर्जन के लिए अर्पिता खान के घर पहुंचे, ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को किया विदा

सलमान खान गणपति विसर्जन के लिए अर्पिता खान के घर पहुंचे, ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को किया विदा

Prachi • LAST UPDATED : September 2, 2022, 12:16 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस त्योहार के मौके पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी अपने घर पर गणपति बप्पा की स्थापना की थी। वहीं बीते दिन अर्पिता खान शर्मा ने पति आयुष शर्मा और पूरे परिवार के साथ धूमधाम से बप्पा का विसर्जन भी किया। खास बात तो यह है कि इस मौके पर सलमान खान भी बहन अर्पिता खान के घर पर पहुंचे। इससे जुड़ी उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसे देख फैंस भी एक्साइटेड नजर आए।

सलमान खान इस मौके पर ब्लू शर्ट में आए नजर

(Click Here)

salman khan
salman khan

बता दें विसर्जन के वक्त सलमान खान ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दिए। फोटो में उनके चारों और बॉडीगार्ड और टीम नजर आई। वहीं सलमान खान ने अर्पिता के घर पहुंचने के बाद कैमरे के सामने खड़े होकर खूब पोज भी दिये। फोटोज में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक था।

Salman Khan at  Arpita Khan House For Ganpati Visarjan
Salman Khan at Arpita Khan House For Ganpati Visarjan

गणपति विसर्जन के वक्त सलमान खान की सादगी ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। विसर्जन के वक्त सलमान खान अपने परिवार के साथ ही नजर आए। सलमान खान को अर्पिता खान के घर देखकर फैंस में भी एक्साइटमेंट नजर आई। एक्टर के फोटोज और वीडियो देखने के बाद फैंस ने उनकी तारीफों के खूब पुल भी बांधे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सलमान खान के फोटोज और वीडियो देख फैंस ने उनपर जमकर प्यार लुटाया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘मेगास्टार और बॉलीवुड का बाप।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सल्लू भाई मेरी जान…।’ बता दें इससे पहले भी सलमान खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं, जिसमें वह गणपति स्थापना के बाद बहन अर्पिता के घर में आरती करते नजर आए थे।

इन फोटोज को लेकर भी फैंस ने उनपर खूब प्यार लुटाया था। वहीं सलमान खान के अलावा आयुष शर्मा की भी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह हाथों में गणपति बप्पा की प्रतिमा लिये दिखाई दिए। फोटो में उनके परिवार के लोग भी साथ-साथ नजर आए। विसर्जन के वक्त अर्पिता खान भी पति आयुष शर्मा के साथ ही थीं। फोटो में जहां आयुष आगे-आगे थे तो वहीं अर्पिता पीछे उनके साथ मौजूद थीं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सिद्धार्थ शुक्ला डेथ एनिवर्सरी : सिद्धार्थ के लिए मां रीता और बहनों ने रखी प्रार्थना सभा

ये भी पढ़े : विद्युत जामवाल स्टारर ‘खुदा हाफिज 2’ ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

ये भी पढ़े : गणेश चतुर्थी 2022 : अर्पिता के घर पूजा में शामिल हुए कटरीना-विक्की कौशल, ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखे स्टनिंग

ये भी पढ़े : लड़ाई की खबरों के बीच कपिल शर्मा संग ऑस्ट्रेलिया पहुंचे कृष्णा अभिषेक, देखें मस्ती का फनी वीडियो

ये भी पढ़े : अपनी सर्जरी से पहले अस्पताल में डांस करती नजर आई राखी सावंत, देखें वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT