होम / अक्षय कुमार फिल्म ‘कठपुतली’ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, एक्टर ने शेयर किया पोस्टर

अक्षय कुमार फिल्म ‘कठपुतली’ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, एक्टर ने शेयर किया पोस्टर

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 2, 2022, 12:09 pm IST
इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हर साल 5-6 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है। बता दें कि अक्षय कुमार की कुछ समय पहले ही सिनेमाघरों पर फिल्म रक्षाबंधन  रिलीज हुई थी अब वह एक और फिल्म लेकर आ गए हैं। दरअसल उनकी थ्रिलर-सस्पेंस से भरपूर फिल्म कठपुतली ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है।

कठपुतली में पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे हैं अक्षय कुमार

movie cuttputlli
movie cuttputlli
आपको बता दें अक्षय इस फिल्म में एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आए हैं। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। फिल्म का पोस्टर शेयर करके अक्षय ने इसके रिलीज की जानकारी दी है। अक्षय ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘कभी कभी किलर को पकड़ने के लिए, किलर की तरह सोचना पड़ता है। मेरे साथ कसौली के सीरियल किलर के दिमाग में घुसिए। कठपुतली अब रिलीज हो गई है।’ कठपुतली में अक्षय के साथ रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता समेत कई किरदार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं।

सरगुन मेहता भी फिल्म में आएंगी नजर

पंजाबी एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने कठपुतली से बॉलीवुड में कदम रखा है। वह अक्षय कुमार के साथ पुलिस ऑफिस के किरदार में नजर आई हैं। सरगुन ने अक्षय के साथ काम करने का अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा- अक्षय अपने को-स्टार को बहुत कंफर्टेबिल महसूस करवाते हैं और उनके साथ बहुत आराम से काम किया जा सकता है। एक बार जब आप सेट पर आते हैं तो ऐसा नहीं लगता है अरे ये तो अक्षय कुमार हैं। कठपुतली को रणजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में चंद्रचूड़ सिंह भी नजर आए है। इस फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT