अजय देवगन ने अहमदाबाद में खोला 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स, कंगना रनौत ने की तारीफ

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन ने हाल ही में अपनी सिनेमा चैन ‘एनवाय सिनेमाज’ को विस्तार देते हुए अहमदाबाद में 4 स्क्रीन वाला मल्टीप्लैक्स ओपन किया है, जहां नॉर्मल फिल्मों के साथ-साथ 3डी फिल्में भी देखी जा सकेंगी। बता दें कि वे गुजरात के अन्य चार शहरों आणंद, सूरत और राजकोट में भी ऐसे ही मल्टीप्लैक्स खोलने जा रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय देवगन ऐसे अकेले एक्टर या सेलेब्रिटी नहीं हैं, जिनकी अपनी सिनेमा चैन है। कई एक्टर्स इस तरह की सिनेमा चैन के मालिक हैं। खासकर साउथ इंडिया में ऐसे एक्टर्स की तादात ज्यादा है।

अजय देवगन का लक्ष्य पूरे देश में 100 स्क्रीन खोलने का है

वहीं बात करें तो अजय देवगन की सिनेमा चैन की ही बात करें तो वे अब तक 9 भुज, अहमदाबाद, गाजीपुर, हापुड़, राय बरेली, रतलाम और सुरेन्द्र नगर जैसे 10 शहरों में मल्टीप्लैक्स खोल चुके हैं। फिलहाल, उनका लक्ष्य 21 शहरों तक पहुंच बनाने का है। वे लगभग 100 स्क्रीन पूरे देश में खोलना चाहते हैं।

वहीं अहमदाबाद के मोटेरा रोड पर आम्रकुंज में स्थित देवगन का एनवाई सिनेमाज 25,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसमें चार आॅडिटोरियम, एक एक्शन से भरपूर फिल्मी लाउंज, एक लाइव किचन और एक मॉकटेल बार है जो विशेष रूप से अहमदाबाद के लोगों के स्वाद और ताल के अनुरूप है। बता दें कि इस मल्टीप्लेक्स का नाम अजय ने अपने बच्चों के नाम पर रखा है।’

कंगना रनौत ने की अजय देवगन की तारीफ

Ajay Devgn
Ajay Devgn

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने अजय देवगन की तारीफ की है। दरअसल,15 सितंबर को अजय ने अहमदाबाद में चार स्क्रीन वाला मल्टीप्लेक्स खोला है, आने वाले समय में जिनमें फिल्में दिखाई जाएंगी। ऐसे में कंगना ने अजय के इस कदम के लिए उनकी सराहना की है। कुछ दिन पहले ही कंगना ने अजय पर उनकी फिल्में न करने का आरोप लगाया था। उसके कुछ महीनों बाद अब एक्ट्रेस ने अजय की तारीफ कर रही हैं।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का ट्वीट शेयर किया। जिसमें कंगना ने लिखा- ‘यह सबसे अच्छा और सबसे प्रभावी फैसला है, जिसके जरिए एक सुपरस्टार अपने पैसों और पावर का इस्तेमाल कर सकता है। मल्टीप्लेक्स न केवल रोजगार पैदा करते हैं, बल्कि हमारी स्क्रीन के नंबरों को भी बढ़ाते हैं। भारत में अब तक कुल 7000 स्क्रीन हैं, वहीं चीन में 70000 से ज्यादा स्क्रीन मौजूद हैं। ऐसे में मल्टीप्लेक्स खोलने का फैसला बहुत अच्छा है। आपको बधाई हो सर’।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सनी लियोन ने कलरफुल बिकिनी में दिए हॉट पोज, फोटोज देख फैंस हुए मदहोश

ये भी पढ़े : जस्टिन बीबर का भारत में कैंसिल हुआ शो, जानें डिटेल्स

ये भी पढ़े : ‘थैंक गॉड’ का सॉन्ग ‘मणिके’ रिलीज, सिद्धार्थ-नोरा की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

ये भी पढ़े : सुनील ग्रोवर ने फुटपाथ पर लगाई ज्वेलरी की दुकान, देखें फनी वीडियो

ये भी पढ़े : ऑस्कर 2023 में एसएस राजमौली की ‘आरआरआर’ इन कैटगरीज में होगी नॉमिनेट, लिस्ट जल्द होगी जारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Latest news
Related news