ऑस्कर 2023 में एसएस राजमौली की ‘आरआरआर’ इन कैटगरीज में होगी नॉमिनेट, लिस्ट जल्द होगी जारी

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

साउथ बाहुबली निर्देशक एसएस राजमौली के डायरेक्शन में बनी और जूनियर एनटीआर समेत राम चरण स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स आॅफिस पर सफलता के नए आयाम स्थापित किए हैं। बता दें कि इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1100 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। वहीं अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार यह फिल्म ‘ऑस्कर 2023’ में एक नहीं बल्कि दो कैटगरीज में नॉमिनेट हो सकती है।

इन कैटैगरीज में होगी फिल्म ‘आरआरआर’ नॉमिनेट

Oscars 2023
Oscars 2023

दरअसल फेमस इंटरनेशनल मैगजीन वैरायटी की मानें तो, फिल्म आरआरआर को दो श्रेणियों में नामांकित किया जा सकता है। इसमें पहली श्रेणी- बेस्ट इंटरनेशनल फीचर और दूसरी- बेस्ट मूल गीत (दोस्ती) होने वाली है। हालांकि, एकेडमी अवॉर्ड के जरिए अभी नॉमिनेशन लिस्ट जारी नहीं की गई है, जो आने वाले महीनों में सामने आ सकती है।

नॉमिनेशन लिस्ट होगी जारी

वैरायटी की ऑस्कर 2023 भविष्यवाणी सूची के अनुसार, आरआरआर को दो श्रेणियों में नामांकित किया गया है। आरआरआर को बेस्ट इंटरनेशनल फीचर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। अर्जेंटीना 1985, बार्डो (या एक मुट्ठी भर सत्य का झूठा क्रॉनिकल), क्लोज और होली स्पाइडर इस श्रेणी की अन्य फिल्में हैं।

इसी तरह आरआरआर के दोस्ती गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। वहीं एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में दिखाई दिए। तो वहीं बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी मुख्य रोल में नजर आए। आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट और अजय देवगन ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सनी लियोन ने कलरफुल बिकिनी में दिए हॉट पोज, फोटोज देख फैंस हुए मदहोश

ये भी पढ़े : जस्टिन बीबर का भारत में कैंसिल हुआ शो, जानें डिटेल्स

ये भी पढ़े : ‘थैंक गॉड’ का सॉन्ग ‘मणिके’ रिलीज, सिद्धार्थ-नोरा की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

ये भी पढ़े : सुनील ग्रोवर ने फुटपाथ पर लगाई ज्वेलरी की दुकान, देखें फनी वीडियो

ये भी पढ़े : उर्फी जावेद रिवीलिंग ड्रेस में कैटवॉक करती आई नजर, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Latest news
Related news