होम / Delhi Murder: पति के शरीर के किए दस टुकड़े फिर बैग से बगामद हुआ टुकड़ो में शव

Delhi Murder: पति के शरीर के किए दस टुकड़े फिर बैग से बगामद हुआ टुकड़ो में शव

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 28, 2022, 4:47 pm IST

दिल्ली के पांडव नगर इलाके में अपने बेटे के साथ मिलकर अपने पति अंजन दास की हत्या की आरोपी पत्नी पूनम का बयान सामने आया है कैमरे पर आरोपी महिला ने अपने पति अंजन दास की हत्या करने का कारण बताते हुए कहा कि उसका पति उसके बच्चों के साथ गलत करता था और उसके बच्चों पर गलत नीयत रखता था, इसलिए उसने उसने ऐसा किया इतना ही नहीं महिला ने कहा कि उसने नहीं बल्कि उसके बेटे ने चाकू मारा।

पुलिस ने बताई हत्या की कहानी

30 मई को की गई इस हत्या का पुलिस ने खुलासा किया पुलिस ने बताया कि मां और बेटे ने मिलकर मृतक अंजन दास के शव के 10 टुकड़े किए थे इसके बाद शव के टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा गया 5 जून को अंजन दास के शव के टुकड़े पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी में रामलीला मैदान में एक बैग के अंदर मिले थे।

पूनम और उसके बेटे दीपक ने एक-एक करके पूर्वी दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर इन टुकड़ों को तीन-चार दिनों में ठिकाने लगाया और खोपड़ी दफन कर दी, पुलिस के अनुसार दोनों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें शक था कि अंजन दास की उसकी सौतेली बेटी और सौतेले बेटे की पत्नी पर बुरी नजर थी।

पुलिस ने आरोपियों पर दर्ज किया केस

पुलिस ने बताया कि उसके शव के टुकड़े रखने के लिए इस्तेमाल किए गए फ्रिज को जब्त कर लिया गया है पुलिस ने बताया कि दास के शव के टुकड़े मिलने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 302 हत्या और 201 सबूत छिपाने तथा झूठी सूचना देने के तहत पांडव नगर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- असम: रैगिंग से बचने के लिए छात्र ने की खुदकुशी की कोशिश, जानें क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT