Delhi News: ED की कार्रवाई पर बोले सी.एम. केजरीवाल, बोला- मुझे तो समझ ही नहीं आया शराब घोटाला क्या है?

दिल्ली के शराब नीति घोटाला मामले में ईडी फुल एक्शन में है। शुक्रवार को भी ईडी देशभर में 40 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस बीच सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है। केजरीवाल ने कहा कि आज तक मुझे समझ नहीं आया कि यह शराब घोटाला क्या है। पहले कहने लग गए कि डेढ़ लाख करोड़ का घोटाला है। दिल्ली का कुल बजट ही 70 हजार करोड़ है, सो डेढ़ लाख करोड़ का घोटाला कैसे हो गया।

आंकड़ो को लेकर कही ये बाते।

एक और नेता बोला कि आठ हजार करोड़ का घोटाला है। तीसरा नेता बोला कि 1100 करोड़ का घोटाला है। LG साहब बोले 144 करोड़ का घोटाला है। CBI ने अपनी FIR मैं लिखा कि एक लाख करोड़ का घोटाला है और अंत में मनीष सिसोदिया के यहां जब रेड मारी तो एक पैसा नहीं मिला उनके लॉकर में कुछ नहीं मिला गांव में होकर आए वहां पर कुछ नहीं मिला। गांव वालों से पूछा कि मनीष सिसोदिया ने कोई जमीन तो नहीं खरीदी तो उन्होंने कहा –नहीं।

ऐसे देश कैसे आगे बढ़ेगा- केजरीवाल 

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं समझता हूं की केंद्र सरकार को सुबह से शाम तक सीबीआई ईडी छोड़कर देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम भी करने चाहिए। देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम नहीं करेंगे तो देश आगे कैसे बढ़ेगा। 24 घंटे सबके ऊपर बस सीबीआई ईडी लगाते रहते हैं पूरे देश को डरा रखा है धमकाया जा रहा है ऐसे देश कैसे आगे बढ़ेगा। कोई गलत काम करे उसको पकड़ो लेकिन सबके ऊपर सीबीआई ईडी लगाने से तो देश आगे नहीं बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें- Cheetah 2.0: 70 साल पहले हो गए थे विलुप्त चीते, भारत में फिर दौड़ेंते आएंगे नजर।

Latest news
Related news