Farrukhabad Encounter: आंखों में मिर्ची झोंक लूट करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

Farrukhabad Encounter News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से आंखों में मिर्ची झोंक कर लूट की घटना को अंजाम देने का एक मामाला सामने आया था। यहां के एक व्यापारी गगन कटियार की आंखों में बदमाशों ने मिर्ची झोंककर उनसे 4 लाख रुपये लूट लिए थे। जिसके बाद से पुलिस को इन लुटेरों की खोज थी। पुलिस लगातार इन बदमाशों को खोज रही थी। जिसके बाद खानपुर के पास से मैदान में लूट की योजना बनाते समय पुलिस ने 4 शातिर बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि यह चारों बदमाश रेकी करने के बाद आंखों में मिर्ची डालकर लूटपाट की घटना को अंजाम देते हैं। इसके अलावा पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान इस गिरोह का मुख्य सरगना अतुल भाग जाने में सफल रहा।

जानें पूरा मामला

कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला शांति नगर पजावा निवासी रवि, नीरज जाटव, शिवम और आजाद कुशवाहा को शहर कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। बता दें कि इन बदमाशों ने कुछ दिनों पहले ही व्यापारी गगन कटियार की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर 91, 400 रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने घटना में प्रयोग की गई दोनों बाइक, 3 खोखे, 4 कारतूस, तीन 315 बोर के तमंचे, प्लास्टिक की टॉर्च और मिर्ची पाउडर का पैकेट बरामद किया है।

फरार हुआ गिरोह का सरगना     

एसपी अशोक कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ के दौरान गिरोह का मुख्य सरगना गंगादरवाजा निवासी अतुल दिवाकर फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। घटना में प्रयोग किए गए मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद किए हैं। गैंगस्टर एक्ट के तहत इल बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: पुलिस-बदमाशों के बीच सेक्टर 153 के बाद फिल्म सिटी में मुठभेड़, आरोपी को लगी गोली, एक फरार

Latest news
Related news