Noida Encounter: पुलिस-बदमाशों के बीच सेक्टर 153 के बाद फिल्म सिटी में मुठभेड़, आरोपी को लगी गोली, एक फरार

Noida Encounter: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 153 में आज शुक्रवार सुबह तड़के मुठभेड़ होने के बाद शहर में स्थित फिल्म सिटी में भी पुलिस और बदमाशों से भिड़ंत हो गई। इस दौरान एक हिस्ट्रीशीटर को फिल्म सिटी में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। नोएडा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तड़के नोएडा सेक्टर 153 में भी हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार हुआ।

आपको बता दें कि नोएडा पुलिस ने मामले में जानकारी देत हुए बताया कि फिल्म सिटी बिजलीघर के पास सेक्टर 20 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान दोनों ओर से गोलीबारी हुई। इस मुठभेड़ में एक आरोपी दिल्ली के मयूर विहार में झुग्गी नंबर ई-37 ए, त्रिलोकपुरी का निवासी दानिश उर्फ सयार उर्फ चीता पुत्र निजामुद्दीन को पुलिस ने गोली मार दी। लगोली लगने के बाद वह घायल हो गया। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया।

छेनू गैंग का शूटर रहा है आरोपी

नोएडा के ADCP आशुतोष द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि “गिरफ़्तार व्यक्ति छेनू गैंग का शूटर रहा है। इसके पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक तमंचा और 3 कारतूस बरामद हुए हैं। अन्य अभियोगों की जांच की जा रही है। मौके से फरार एक अन्य व्यक्ति की तालाश जारी है।” उन्होंने कहा कि “चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध को रोकने का प्रयास किया गया मगर वो भागा। फिल्म सिटी के पास उससे मुठभेड़ हुई जिसमें वो (दानिश) घायल हुआ है। दिल्ली-NCR में उसपर 21 अभियोग पंजिकृत हैं।”

आरोपी पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे

नोएडा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में आरोपी के खिलाफ लूट आदि के करीब दो दर्जन से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। इसके साथ ही घायल आरोपी को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

सेक्टर 153 में भी हुई मुठभेड़

जानकारी दे दें कि गाजियाबाद में बदमाशों ने 3 मोबाइल छीने थे। पुलिस ने संदेह पर जब पीछा किया तो बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की तो एक बदमाश फरार हो गया। आरोपी के पास से पुलिस ने एक वाहन और 3 मोबाइल बरामद किए।

Also Read: भारी बारिश के कारण पूर्वांचल एक्सप्रेसवे धंसा, वाहनों की लगी लंबी कतार

Latest news
Related news