Bihar: शौच करने गई किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार, 4 फरार

Bihar Crime News: बिहार के जिला कैमूर से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। शौच करने गई एक किशोरी के साथ 5 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित के पिता ने भभुआ महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने मामले में कार्यवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि के चार आरोपी अभी फरार हैं। यह पूरा मामला कैमूर जिले अधौरा क्षेत्र का है।

वहीं मामले में पीड़िता के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि “मेरी बेटी शाम 4:00 शौच करने जंगल के तरफ गई जहां गांव के ही कुछ मनचले जबरन धड़पकड़ कर मेरी बेटी को जंगल में ले गये और बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया।उसके बाद गांव के ही एक शिक्षक सुरेंद्र पाल वहां पहुंचे। जिसको देख सभी मनचले भाग गए। उसके बाद शिक्षक ने भी मेरी बेटी के साथ बलात्कार किया।”

पुलिस ने आरोपी शिक्षक को किया गिरफ्तार

पिता ने आगे बताया कि “जब जब मेरी बेटी घर आई तो उसने सारी बात बताई। जिसके बाद मैंने अधौरा थाना और महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। जिसके बाद अधौरा पुलिस टीम ने मामले में कार्यवाई करते हुए आरोपी शिक्षक सुरेंद्र कुमार भास्कर को गिरफ्तारी कर लिया है। मामले के चार आरोपी अभी फरार हैं।”

पीड़ित किशोरी का कराया गया मेडिकल 

वहीं महिला थाना में किशोरी को लाया गया। जिसके बाद उसका मेडिकल जांच कराया गया। साथ ही मामले में गिरफ्तार आरोपी शिक्षक को न्यायालय में भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है। इस मामले को लेकर भभुआ एसडीपीओ सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अधौरा थाना क्षेत्र के एक लड़की शौच के लिए गई थी, जिसका चार लड़कों के द्वारा सामुहिक बलात्कार किया गया है। जिसके बाद एक प्राइमरी स्कूल के शिक्षक वहां पर पहुंचे, तो उनको देखकर सभी लड़के भाग गए। जिसके बाद शिक्षक ने भी लड़की के साथ बलात्कार किया।

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापामारी

जिसके बाद पीड़ित के द्वारा अधौरा थाना एंव महिला थाना में आवेदन दिया गया। जिस पर कार्यवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामले में फरार 4 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Also Read: दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड, मां-बेटे ने पिता के टुकड़े कर फ्रिज में रखा शव

Also Read: Delhi Fire: फुटवियर फैक्टरी में आग लगने से हड़कंप, दमकल की 7 गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद

Latest news
Related news