दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड, मां-बेटे ने पिता के टुकड़े कर फ्रिज में रखा शव

Delhi Pandav Nagar Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली से श्रद्धा मर्डर जैसी एक और वारदात सामने आई है। इस हत्याकांड में एक मां-बेटा शामिल हैं। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बेटे ने मां के साथ मिलकर पिता को मार डाला। जिसके बाद शव को काट कर फ्रीज में रख दिया। आरोपियों ने अलग-अलग दिन जाकर चांद सिनेमा के सामने स्थित ग्राउंड में आधी रात के बाद शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाया।

अलग-अलग इलाकों में फेंकते थे शव के टुकड़े

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ईस्ट दिल्ली में मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सुलझा लिया है। पाडंव नगर के निवासी युवक की लाश को एक घर मे रोज काटकर उसे फ्रिज में रख दिया जाता था। इसके बाद हर रोज शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग-अलग इलाको में फेंक देत थे। दोनों मां-बेटे ही अपने घर में शव के टुकड़े कर फ्रिज में छुपाकर रखते थे।

हत्या के आरोप में मां-बेटा गिरफ्तार

इस बारे में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जानकारी दी है कि दिल्ली के पांडव नगर में क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। उन दोनों ने शव के कई टुकड़े कर फ्रिज में रखा और पास के मैदान में फेंका।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली पुलिस देगी जानकारी

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इस हत्याकांड के पीछे अवैध संबंध हो सकता है। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी मां-बटे पूनम और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। जिस व्यक्ति की हत्या की गई है उसका नाम अंजन दास है। इस मामले में दिल्ली पुलिस दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरी जानकारी देगी। बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली में इसी तरह श्रद्धा वॉलकर की कथित तौर पर हत्या करके उसके शव के 36 टुकड़े कर जंगल में फेंक दिया गया था। इस मामले में आरोपी आफताब पूनावाला दिल्ली पुलिस की हिरासत में है।

Also Read: चीन में 30 हजार के पार पहुंचे कोरोना के मामले, फिर भी लॉकडाउन के खिलाफ सड़कों पर भारी प्रदर्शन

Latest news
Related news