लड़कियों ने रायपुर एयरपोर्ट पर की ऑटो चालक के साथ मारपीट, वायरल हो रहा वीडियो

Girls Beat up Auto Driver at Raipur Airport, video going viral on Social Media

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक ऑटो चालक को लड़कियों की गैंग ने जमकर पीटा है। रायपुर एयरपोर्ट परिसर में लड़कियों ने ऑटो चालक की खूब पिटाई की है। लड़कियों ने ऑटो चालक के कपड़े तक फाड़ दिए हैं। पैसे को लेकर हुए विवाद में लड़कियों के गैंग ने ऑटो चालक की बहुत मार लगाई। पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए लड़कियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की प्रतिक्रिया शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर मारपीट का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं।

आपको बता दें कि यह घटना रविवार को सुबह 4 बजे के आस-पास की है। एक निजी ट्रेवल्स कंपनी का रायपुर एयरपोर्ट पर दफ्तर है। जहां पर अपना पुराना बकाया पैसा लेने के लिए ऑटो चालक गया था। उस दौरान इन लड़कियों ने दूसरे ऑफिस जाकर बात करने को कहा, लेकिन ऑटो ड्राइवर ने उनसे संचालक का नंबर मांगा। जिसके चलते दोनों में विवाद शुरू हो गया। हंगामे के बीच ऑटो चालक दिनेश के साथ लड़कियों की गैंग ने मारपीट शुरू कर दी।

ऑटो चालक ने दर्ज करवाई शिकायत

ऑटो चालक दिनेश ने मामले में पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि 5 से ज्यादा लड़कियों ने गाली-गलौज करते हुए उस पर थप्पड़, लात, बेल्ट से जमकर मारपीट की है। जिसके बाद ज्वलनशील पदार्थ से उसके आंखों पर स्प्रे कर दिया।

पिटाई का वीडियो वायरल

लड़कियों का ग्रुप जिस दौरान ऑटो चालक दिनेश गुप्ता के साथ मारपीट कर रहा था। उस दौरान एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। वायरल हो रही वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लड़कियां दिनेश के कपड़े फटने तक मारपीट करती रहीं। वहीं एक लड़की ने बेल्ट से उसकी पिटाई की। इसके अलावा लड़कियां गाली-गलौज भी करती हुई दिख रही हैं।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला

बता दें कि पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत कर दी है। पुलिस ने रविवार 8 बजे ऑटो चालक दिनेश का मेडिकल करा कर एफआईआर दर्ज कर ली है। युवक के साथ मारपीट करने वाली लड़कियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। आईपीसी की धारा 285, 294, 323, 34 के तहत पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Also Read: शशि थरूर ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए शुरू हुए अभियान का किया समर्थन

Latest news
Related news