होम / लड़कियों ने रायपुर एयरपोर्ट पर की ऑटो चालक के साथ मारपीट, वायरल हो रहा वीडियो

लड़कियों ने रायपुर एयरपोर्ट पर की ऑटो चालक के साथ मारपीट, वायरल हो रहा वीडियो

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 19, 2022, 4:27 pm IST

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक ऑटो चालक को लड़कियों की गैंग ने जमकर पीटा है। रायपुर एयरपोर्ट परिसर में लड़कियों ने ऑटो चालक की खूब पिटाई की है। लड़कियों ने ऑटो चालक के कपड़े तक फाड़ दिए हैं। पैसे को लेकर हुए विवाद में लड़कियों के गैंग ने ऑटो चालक की बहुत मार लगाई। पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए लड़कियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की प्रतिक्रिया शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर मारपीट का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं।

आपको बता दें कि यह घटना रविवार को सुबह 4 बजे के आस-पास की है। एक निजी ट्रेवल्स कंपनी का रायपुर एयरपोर्ट पर दफ्तर है। जहां पर अपना पुराना बकाया पैसा लेने के लिए ऑटो चालक गया था। उस दौरान इन लड़कियों ने दूसरे ऑफिस जाकर बात करने को कहा, लेकिन ऑटो ड्राइवर ने उनसे संचालक का नंबर मांगा। जिसके चलते दोनों में विवाद शुरू हो गया। हंगामे के बीच ऑटो चालक दिनेश के साथ लड़कियों की गैंग ने मारपीट शुरू कर दी।

ऑटो चालक ने दर्ज करवाई शिकायत

ऑटो चालक दिनेश ने मामले में पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि 5 से ज्यादा लड़कियों ने गाली-गलौज करते हुए उस पर थप्पड़, लात, बेल्ट से जमकर मारपीट की है। जिसके बाद ज्वलनशील पदार्थ से उसके आंखों पर स्प्रे कर दिया।

पिटाई का वीडियो वायरल

लड़कियों का ग्रुप जिस दौरान ऑटो चालक दिनेश गुप्ता के साथ मारपीट कर रहा था। उस दौरान एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। वायरल हो रही वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लड़कियां दिनेश के कपड़े फटने तक मारपीट करती रहीं। वहीं एक लड़की ने बेल्ट से उसकी पिटाई की। इसके अलावा लड़कियां गाली-गलौज भी करती हुई दिख रही हैं।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला

बता दें कि पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत कर दी है। पुलिस ने रविवार 8 बजे ऑटो चालक दिनेश का मेडिकल करा कर एफआईआर दर्ज कर ली है। युवक के साथ मारपीट करने वाली लड़कियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। आईपीसी की धारा 285, 294, 323, 34 के तहत पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Also Read: शशि थरूर ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए शुरू हुए अभियान का किया समर्थन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Xi Jinping warns Blinken: ‘हम पार्टनर बनना चाहते हैं…’, चीन ने अमेरिका को दी चेतावनी- Indianews
Israel Hamas War: ‘हमास लड़ाका करना चाहता था शादी और बच्चे…’, इसरायली महिला बंधक ने सुनाई आपबीती -India News
Arif Naseem Khan: कांग्रेस नेता ने पार्टी के प्रचार करने से किया इनकार,कांग्रेस अध्यक्ष को लिखा पत्र- Indianews
US India Relations: ‘आपके बच्चे हैं हमारे बच्चे’, अमेरिकी राजदूत ने दिया भारतीय माता-पिता को आश्वासन – India News
KKR vs PBKS: कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को दिया 262 रन का टारगेट-Indianews
Board Exam 2025: साल में दो बार होगा बोर्ड एक्जाम! शिक्षा मंत्रालय ने की घोषणा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर Gurucharan Singh 4 दिनों से हैं लापता, पिता ने कराई शिकायत दर्ज -Indianews
ADVERTISEMENT