मौत की खबर सुनकर भड़के Udit Narayan, अफवाह फैलाने वालों को दी ये चेतावनी

Udit Narayan Heart Attack: बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें आ रही हैं कि उन्हें हार्ट अटैक आ गया है। जैसे ही उदित नारायण के हार्ट अटैक की खबरें सामने आई तो फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी हैरान रह गए। साथ ही सिंगर के स्वास्थ्य को लेकर अपनी चिंता जाहिर करने लगे। लेकिन राहत की बात ये है कि उदित नारायण पूरी तरह से ठीक हैं। अब हाल ही में अपने हार्ट अैटक की खबरों पर उदित नारायण ने रिएक्ट किया है और इस खबर को अफवाह बताया है।

उदित नारायण ने दिया रिएक्शन

आपको बता दें, उदित नारायण ने एक इंटरव्यू के दौरान हार्ट अटैक की इन खबरों को अफवाह बताया है। इस बात पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, “मुझे तो इस बात पर हंसी आ रही है। दशहरा के मौके पर इस तरह की नेगेटिव अफवाहों से मेरी उम्र बढ़ गई है। जो आदमी इतना हंसता है, उसे भला हार्ट अटैक कैसे आ सकता है।”

उदित नारायण को अफवाहों पर आया गुस्सा

उदित नारायण ने इन अफवाहों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए आगे ये भी कहा, “मुझे समझ नहीं आता कि आखिर लोग ऐसा क्यों करते हैं। मैंने अपने फैमिली ग्रुप में अपना एक वीडियो डालकर उन्हें अपने कुशल मंगल की जानकारी दी है। ऐसी अफवाहों से मेरा परिवार टेंशन में आ जाता है।”

नेपाल से फैलाई गई ये अफवाह

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि उदित नारायण के निधन की ये अफवाह नेपाल से फैलाई गई है। क्योंकि जिस नंबर से सिंगर के हार्ट अटैक का मैसेज सर्कुलेट हुआ है, वो नेपाल का है।

उदित नारायण के मैनेजर ने भी किया रिएक्ट

बता दें, इससे पहले उदित नारायण के मैनेजर ने भी इस खबर पर रिएक्ट करते हुए उदित नारायण के हार्ट अटैक को अफवाह बताया है। मैनेजर ने बताया था कि इस खबर से सिंगर काफी चिंतित हो गए थे कि आखिर कोई ऐसा क्यों कर रहा है।

 

ये भी पढ़े:- विजयदशमी के मौके पर Salman Khan ने फैंस को दिया जबरदस्त सरप्राइज़, अपनी इस फिल्म से लुक का किया खुलासा – India News

Latest news
Related news