विजयदशमी के मौके पर Salman Khan ने फैंस को दिया जबरदस्त सरप्राइज़, अपनी इस फिल्म से लुक का किया खुलासा

Salman Khan reveals his look from Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इस साल अपने फैंस के बीच कुछ ज्यादा ही चर्चा में बने हुए हैं। बता दें, हर बार ईद पर फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज़ देने वाले भाईजान ने साल 2022 में अपनी कोई फिल्म रिलीज़ नहीं की है। लेकिन वो कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जो जल्द ही सामने आएंगे। अब ऐसे में हर फेस्टिवल पर फैंस को विश करने वाले सलमान ने विजयदशमी पर भी अपने चाहने वालों को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है। एक्टर ने अपनी ‘जान’ को लेकर खुलासा किया है।

सलमान का दिखा डिफरेंट लुक

आपको बता दें, सलमान खान काफी समय से अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का हाल ही में सलमान ने टीजर जारी किया था। वहीं, अब उन्होंने फिल्म से अपना लुक रिवील किया है, लेकिन इस बार वो बड़े बालों वाले गेटअप से बिल्कुल डिफरेंट नज़र आ रहे हैं।

Salman Khan

सल्लू मियां का ब्लैक एंड व्हाइट अवतार

सलमान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी अपडेट शेयर की है। इस नए लुक में सल्लू मियां ब्लैक और व्हाइट कलर के सूट में नज़र आ रहे हैं। साथ ही आंखों पर गॉगल्स पहने डैशिंग लग रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “वो था किसी का भाई, ये है किसी की जान।” सलमान के इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहें है। इस पोस्ट पर लाइक करेने के साथ फैंस कॉमेंट कर अपना रिएक्शन भी दे रहें हैं।

फैंस को ‘गॉडफादर’ में पसंद आए सल्लू मियां

बता दें, सलमान खान की भले ही कोई सोलो फिल्म इस साल न आई हो पर उन्होंने साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में कैमियो किया है, जो उनकी साउथ में डेब्यू फिल्म भी है। ‘गॉडफादर’ विजयदशमी के खास मौके पर 5 अक्टूबर को रिलीज़ की गई है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और चिरंजीवी के साथ उनकी जोड़ी को भी काफी तारीफें मिल रही हैं।

दोस्ती की खातिर फीस लेने से किया मना

‘गॉडफादर’ को लेकर कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि फिल्म के लिए सलमान खान ने एक भी पैसा फीस के तौर पर नहीं लिया है। बताया गया कि हिन्दी बेल्ट में सलमान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने उन्हें मोटी रकम ऑफर की थी, लेकिन चिरंजीवी के साथ अपनी दोस्ती की वजह से उन्होंने फिल्म के लिए फीस लेने से मना कर दिया।

 

ये भी पढ़े:- शुरु हुआ Alia Bhatt का Baby Shower, रस्म में परिवार के साथ ये सितारें भी हुए शामिल – India News

Latest news
Related news