Richa Chadha और Ali Fazal ने किया निकाह, ऑफ व्हाइट कलर के आउटफिट में खूबसूरत दिखा ये कपल

Richa Chadha Ali Fazal Wedding:- बॉलीवुड के फेमस कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) अब हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके हैं। बता दें, अब इस कपल ने परिवार और दोस्तों के मौजूदगी में निकाह कर लिया है। सोशल मीडिया पर दोनों ने कई तस्वीरें शेयर की है, वो खूब वायरल हो रहीं है। वहीं बीते दिनों दिल्ली में इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए थे। गुरुवार को दिल्ली में दोनों ने अपने हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह आयोजित किए थे।

अली-ऋचा ऑफ व्हाइट कलर के खूबसूरत आउटफिट में आए नज़र

सामने आई इन फोटोज़ में दोनो के लुक की बात करें तो अली और ऋचा ऑफ व्हाइट कलर के खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रहे हैं। अली की बात करे तो ऑफ व्हाइट शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं, ऋचा चड्ढा ऑफ व्हाइट हैवी शरारा पहने नजर आ रही हैं। इसपर उन्होंने ग्रीन कलर की कुंदन वाली ज्वेलरी कैरी की हुई है, जिसमे ऋचा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

निकाह कर दोनो ने कही ये बात

इन खूबसूरत फोटोज़ को शेयर करने के साथ खास कैप्शन भी दिया है। जिसमें अली ने लिखा, “एक दौर हम भी हैं, एक सिलसिला तुम भी हो।” साथ ही यही फोटोज़ ऋचा ने शेयर की है, जिसके साथ में उन्होने कैप्शन में लिखा, “तुम मुझे मिल गए।”

प्री-वेडिंग फंक्शन पर कपल ने जमकर किया था डांस

आपको बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन में खूब डांस किया था, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। पेस्टल कलर के लहंगे और लाइट से मेकअप में ऋचा बेहद खूबसूरत नज़र आई। वहीं, ऋचा की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी काफी धमाकेदार रही। मेहंदी और शादी से जुड़ी कईं फोटोज़ को खुद ऋचा ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थी।

फुकरे के सेट पर शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल की लव स्टोरी फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर शुरू हुई थी। दोनों एक दूसरे से पहली बार इस सेट पर ही मिले थे। अली को ऋचा से पहली बार मिलते ही प्यार हो गया था, लेकिन ऋचा ने पहले अली को प्रपोज किया था। वहीं साल 2017 में अपने रिश्ते के बारे में सबको बताया था।

 

ये भी पढ़े:- सिंगर Alfaaz की हालत है काफी नाजुक, Yo Yo Honey Singh ने फोटो शेयर कर की प्रार्थना की मांग – India News

Latest news
Related news