सिंगर Alfaaz की हालत है काफी नाजुक, Yo Yo Honey Singh ने फोटो शेयर कर की प्रार्थना की मांग

Alfaaz Health Update By Honey Singh:- पंजाबी सिंगर अल्फाज (Alfaaz) पर शनिवार की रात हमला हो गया था, जिसके बाद सिंगर अल्फाज़ को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें, यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

हनी सिंह ने शेयर की अल्फाज की अस्पताल से फोटो

आपको बता दें, हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें अल्फाज की अस्पताल से एक फोटो को शेयर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “अल्फाज के सिर पर गहरी चोटें आई हैं और उनकी हालत नाजुक है, जिसने भी ये किया है, मैं उसे छोड़ूंगा नहीं।”

हनी सिंह ने अल्फाज के लिए प्रार्थना की मांग

अब हाल ही में हनी सिंह ने अल्फाज की तबियत की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा, “अल्फाज को देखने के लिए अस्पताल आया था। वो अभी भी आईसीयू में हैं और उनकी तबियत नाजुक है। कृप्या उनके लिए प्रार्थना करें।”

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में यो यो हनी सिंह ने बताया कि मोहाली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हनी सिंह ने कहा, “मोहाली पुलिस का बहुत-बहुत थैंक्यू, उन्होंने आरोपियों को पकड़ लिया है, जिन्होंने अल्फाज को एक टैंपो ट्रेवलर के जरिए टक्कर मार दी थी।” पुलिस के मुताबिक इस घटना में हरियाणा के पंचकुला निवासी आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस वजह से अल्फाज़ हुए घायल

जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात अल्फाज अपने कुछ दोस्तों के साथ एक ढाबे पर खाना खाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ढाबे के एक पूर्व कर्मचारी, विक्की को ढाबे के मालिक के साथ अपना बकाया चुकाने के लिए बहस करते देखा। आरोपी ने अल्फाज से गुजारिश की, कि वो ढाबा मालिक से बात करें। लेकिन जब ढाबे के मालिक ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो विक्की उसका टैंपो चुराकर भागने की कोशिश करने लगा। इस दौरान अल्फाज बीच में आ गए और टैंपों से उनकी टक्कर हो गई। घटना में अल्फाज बुरी तरह से जख्मी हो गई थे।

इन धाराओं पर दर्ज हुआ मामला

मोहाली पुलिस ने आरपी विक्की के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 (रैश ड्राइविंग), 337 (किसी के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कृत्य से चोट पहुंचाना) और 338 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालकर गंभीर चोट पहुंचाना) के तहत एफआईआर दर्ज की है।

 

ये भी पढ़े:- कटे बाल और लंबी दाढ़ी में ‘रावण’ को देख भड़के लोग, अलाउद्दीन खिलजी की तरह दिखे Saif Ali Khan – India News

Latest news
Related news