Ranveer Singh और Deepika Padukone के बीच हुई अनबन, तलाक को लेकर एक्टर ने कही ये बात

Ranveer Singh and Deepika Padukone Divorce:- बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते है। किसी की शादी को लेकर खबरे सामने आती है, तो किसी का लव अफेयर को लेकर अफवाह उड़ जाती है। लेकिन इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में ऐसी बात लिखी है जिसपर कोई यकीन नहीं कर पा रहा है। बता दें, ट्वीट में दावा किया गया कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। इस ट्वीट के सामने आने के बाद दोनों के फैंस हैरान दिखाई दे रहे है। साथ ही रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसको उनकी तलाक अफवाह से जोड़कर देखा जा रहा है।

ट्वीट में लिखी ये बात

आपको बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में लिखा है, “रणवीर और दीपिका के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।”

रणवीर सिंह ने दिया अपना रिएक्शन

इसके साथ ही रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने और दीपिका पादुकोण के रिश्ते को लेकर बोलते हुए नज़र आ रहे है। उन्होंने कहा, “हम दोनों 2012 से रिलेशनशिप में अब 2022 आ गया। हम दोनों को मिले हुए दस साल हो गए है।” रणवीर के इस जवाब ने ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने तलाक को लेकर कोई सफाई नहीं दी है। उनके इस वायरल वीडियो को तलाक की अफवाह से जोड़कर देखा जा रहा है। साथ ही बता दें कि रणवीर और दीपिका ने साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नज़र आने वाले है। इसके अलावा रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में भी नजर आने वाले है। वेल, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते को लेकर आपकी क्या राय है, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 

ये भी पढे़:- ‘Drishyam 2’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, ‘सालगांवकर परिवार’ फिर से पुलिस की आंखों में धूल झोंकने को तैयार – India News

Latest news
Related news