होम / ‘Drishyam 2’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, 'सालगांवकर परिवार' फिर से पुलिस की आंखों में धूल झोंकने को तैयार

‘Drishyam 2’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, 'सालगांवकर परिवार' फिर से पुलिस की आंखों में धूल झोंकने को तैयार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 28, 2022, 8:01 pm IST

संबंधित खबरें

Drishyam 2 First Look:- बॉलीवुड में साल 2015 में रिलीज हुई एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) आज भी लोगों के ज़हन में बसी हुई है। बता दें, फिल्म की कहानी से लेकर अजय देवगन और तब्बू (Tabu) की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आज भी इस फिल्म ‘दृश्यम’ के डायलॉग्स लोगों की जुवान पर चढ़े रहते हैं। अब एक बार फिर अजय देवगन अपने फैंस को बड़ा तोहफा देने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘दृश्यम 2’ का अनाउंसमेंट किया था, जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई थी।

‘दृश्यम 2’ का फर्स्ट लुक जारी

आपको बता दें, अब फिल्म ‘दृश्यम 2’ का फर्स्ट लुक जारी हुआ है, जिसमें ‘सालगांवकर परिवार’ एक बार फिर से पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए तैयार होता नज़र आ रहा है। फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2 Teaser) के फर्स्ट लुक को शेयर करने के साथ अजय देवगन ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “2 या 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सालगांवकर अपने परिवार के साथ एक बार फिर से आ गया है।”

फैंस ने दिए ये रिएक्शन

इसके साथ ही अजय देवगन ने बताया कि फिल्म ‘दृश्यम 2’ का टीज़र कल यानी 29 सितंबर को जारी होगा। अजय देवगन के इस पोस्ट पर लोग अपने खूब रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि “ये फिल्म सबसे बड़ी हिट साबित होगी” तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, “आखिरकार वो अपने परिवार के साथ फिर से वापस आ रहा है।”

इस दिन होगी रिलीज़

इसके साथ ही फिल्म ‘दृश्यम 2’ के पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट का भी जिक्र किया गया है। इस फिल्म के बारे में बात करें तो अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल 18 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। अजय देवगन, तब्बू, रजत कपूर, श्रेया सरन और इशिता दत्ता मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अब एक और एक्टर अक्षय खन्ना का नाम भी जुड़ गया है।

अजय की आने वाली फिल्में

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘थैंक गॉड’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करते दिखाई देंगे। इंदर कुमार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

ये भी पढे़:- राम पर दिए बयान पर बुरे फंसे Saif Ali Khan, लोगो ने की ‘विक्रम वेधा’ का बहिष्कार करने की अपील

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT