होम / Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने पर फैंस ने उड़ाया मज़ाक, Ranbir Kapoor ने दिया करारा जवाब

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने पर फैंस ने उड़ाया मज़ाक, Ranbir Kapoor ने दिया करारा जवाब

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 18, 2022, 7:47 pm IST

संबंधित खबरें

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt:- बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें, आलिया ने प्रेग्नेंसी के दौरान काफी काम किया है। चाहे वो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग और प्रमोशन हो, हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से डेब्यू की तैयारी हो या फिर ‘रॉकी और रानी’ की शूटिंग हो, आलिया ने प्रेग्नेंसी के दौरान एक के बाद एक काम किया है। गर्भावस्था में काम करना कोई आसान बात नहीं होती, लेकिन उनके जज्बे की तारीफ करने के बजाय कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। साथ ही कईं यूजर्स ने उन्हें आराम करने की नसीहत देते हुए कहा कि, स्ट्रांग वुमन बनने के चक्कर में आलिया अपना नुकसान कर रही हैं।

रणबीर ने दिया करारा जवाब

आपको बता दें, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज़ तक रणबीर-आलिया या कपूर परिवार में से किसी ने ऐसे किसी भी ट्रोल का जवाब नहीं दिया। लेकिन अब रणबीर के सब्र का बांध टूट गया है। उन्होंने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

रणबीर कपूर ने कही ये बात

एक रिपोर्ट के अनुसार, आलिया को ट्रोल करने वालों के लिए रणबीर ने कहा कि वो उनसे जलते हैं। रणबीर ने कहा कि, “प्रेग्नेंट होने के बावजूद, ब्रह्मास्त्र की मार्केटिंग के दौरान जिस तरह से आलिया ने दिन रात काम किया है और खुद को कैरी किया है, वो काबिले तारीफ है। लेकिन, उनके जज्बे की सराहना करने के बजाय ट्रोल करना यही दिखाता है कि ये सब स्टूपिडिटी है और इसे उतनी तूल नहीं दी जानी चाहिए।”

‘ब्रह्मास्त्र’ का जमकर कर रहे प्रमोशन

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया ने इस साल अप्रैल में शादी की थी। जून में आलिया ने अनाउंसमेंट की, कि वो मां बनने वाली हैं। आलिया और रणबीर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। बता दें, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए दोनों एक्टर्स जगह-जगह जा रहे हैं।

आलिया को इस वजह से भी किया ट्रोल

इस दौरान इनके कुछ ऐसे मोमेंट्स कैप्चर हुए जिनमें रणबीर-आलिया को इग्नोर करते दिखाई दिए। इस पर यूजर्स ने रणबीर के कंडक्ट पर सवाल खड़े कर दिए। दूसरी तरफ प्रेग्नेंसी में आलिया के लगातार काम करना और प्रमोशन के दौरान हाई हील्स पहनकर बाहर निकलने पर भी यूजर्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की। ऐसे में रणबीर ने इन सभी का मुंह बंद करने के लिए जवाब दिया है।

 

ये भी पढ़े:- फिर मुंह छिपाकर निकले Shilpa Shetty के पति Raj Kundra, लोग मास्क देख हुए हैरान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
West Bengal board: पश्चिम बंगाल बोर्ड के कक्षा 10वीं का रिजल्ट जल्द होगा जारी, जानें सही तारीख व टाइमिंग- Indianews
ADVERTISEMENT