होम / फिर मुंह छिपाकर निकले Shilpa Shetty के पति Raj Kundra, लोग मास्क देख हुए हैरान

फिर मुंह छिपाकर निकले Shilpa Shetty के पति Raj Kundra, लोग मास्क देख हुए हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 18, 2022, 6:41 pm IST

संबंधित खबरें

Raj Kundra:- बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेस मैन पति राज कुंद्रा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। बता दें, अडल्ट फिल्मों का सीक्रेट बाहर आने के बाद उनकी दुनिया ही पलट गई है। कानूनी प्रक्रिया झेलने के दौरान उनकी और शिल्पा शेट्टी की जमकर बेइज्जती हुई थी। राज कुंद्रा को जेल भी जाना पड़ा था। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से लंबी दूरी बना ली है। अब वो जब भी बाहर निकलते हैं, तो चेहरे को ढकते हुए बड़ा सा फेस मास्क पहनकर ही निकलते हैं। इसके लिए भी उन्हें ट्रोल किया जाता है। हाल ही में मिस्टर कुंद्रा को एक बार फिर इसी तरह बांद्रा में स्पॉट किया गया है।

राज फिर दिखे ढके चेहरे के साथ

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि राज, बच्चों को लेकर कार से कहीं जा रहे थे। इस दौरान उनका चेहरा पूरी तरह से ढका हुआ था। राज कुंद्रा ने खुद को कैमरे की नज़र से दूर रखने की पूरी कोशिश की, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी वो पैपराजी की नज़रों से बच नहीं पाए।

Raj kundra

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

हालांकि, इस वीडियो के सामने आने के बाद भी किसी यूजर ने उनसे सहानुभूति न दिखाते हुए जमकर लताड़ा है। किसी यूज़र ने लिखा, इसका मास्क। तो किसी यूज़र ने लिखा, इसने नई स्टाइल स्टेटमेंट बना दी। तो वहीं कईं लोग उनके अडल्ट फिल्मों में किए काम को लेकर खरी-खोटी सुनाते दिख रहें हैं।

बर्थडे पर भी मास्क से ढकी फोटो की थी शेयर

साथ ही आपको ये भी बता दें, राज कुंद्रा ने कुछ दिन पहले ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उन्होंने अपने जन्मदिन पर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो फेस कवर मास्क से पूरा चेहरा ढके हुए नज़र आ रहे थे। इसके साथ उन्होंने हेटर्स पर तंज भी कसा था। राज ने कैप्शन में लिखा था, “मुझे नए हेटर्स की जरूरत है, क्योंकि पुराने मुझे पसंद करने लगे हैं।” इस पोस्ट को काफी शेयर किया गया था।

 

ये भी पढ़े:- चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड पर Sonu Sood ने दिया अपना रिएक्शन, संयम से कदम उठाने की अपील की

लेटेस्ट खबरें