R Madhavan को Ranveer Singh संग फोटो शेयर करना पड़ा भारी, हेटर्स ने दी अनफॉलो करने की धमकी

R Madhavan and Ranveer Singh Photo Controversy: बॉलीवुड स्टार अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी हर अपडेट शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में आर माधवन (R Madhavan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ‘एनबीए अबु धाबी गेम्‍स 2022’ में शामिल होने गए। दोनों की वहां मुलाकात काफी इंट्रेस्टिंग रही। दोनों काफी खुश भी नज़र आ रहें हैं। लगे हांथों दोनों ने एक सेल्‍फी भी ले ली और फैंस के साथ उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके बाद तो जैसे फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी। दरअसल, आर माधवन की इस फोटो को देखकर कुछ लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की है।

आर माधवन ने शेयर की रणवीर सिंह ये फोटो

आपको बता दें, रणवीर सिंह के साथ अपनी ये फोटो माधवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में दोनों के चेहरों पर मिलने की खुशी साफ देखी जा सकती है। रणवीर और माधवन को देख ऐसा लगता है कि मानों लंबे अर्से बाद दो बिछड़े हुए दोस्त मिले हो। ये खुशी दोनों एक्टर्स की फोटो में साफ देखा जा सकता है।

माधवन ने लव यू ब्रोर कहकर जताया प्यार

इस फोटो को फैंस के साथ शेयर करते हुए माधवन ने खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “लव यू माई ब्रो।” इसके साथ ही रेड हार्ट और हग की इमोजी भी शेयर की है। वहीं रणवीर और एनबीए को ये पोस्‍ट में टैग भी किया है। इतना ही नहीं रणवीर ने इस फोटो पर रिएक्‍ट करते हुए बहुत सारी स्‍माइल और हार्ट की इमोजी ड्रॉप की है। वैसे इस पोस्ट से नाराज़ हुए फैंस ने माधवन को अनफॉलो करने की धमकी दी है।

फैंस ने दी माधवन को धमकी

जानकारी के लिए बता दें कि माधवन की इस पोस्‍ट पर एक यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अब मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं।” हालांकि इसके पलटवार में माधवन ने जबरदस्त जवाब देते हुए लिखा, “कोई जरूरत नहीं है भाई, मैं कर दूंगा।”

फैंस ने तारीफें भी की

लेकिन आर माधवन और रणवीर की इस फोटो पर सिर्फ हेटर्स ने ही रिएक्ट नहीं किया है। सोशल मीडिया पर इस फोटो पर कई फैंस अपना प्यार भी लुटा रहे हैं। एनबीए ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, “स्‍टार पावर एट द #NBAinAbuDhabi” एक फैन ने ट्वीट कर लिखा, “टू बेस्‍ट इन ए फ्रेम।” एक और ने लिखा, “दिस कॉम्‍बो इज मैजिक, प्‍लीज साथ में एक फिल्‍म करो।” इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो इस तस्वीर को खूब सारा प्यार देते हुए रणवीर सिंह के काम की भी तारीफ की है।

आर माधवन और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्में

आर माधवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वो अपारशक्ति खुराना के साथ फिल्म ‘धोखा’ में नजर आए थे। उनकी ये फिल्‍म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो करण जौहर के निर्देशन वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। ये फिल्‍म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े:- ‘Ram Setu’ का नया पोस्टर आया सामने, Akshay Kumar चौकाने वाले लुक में आए नज़र – India News

Latest news
Related news