होम / ‘Ram Setu’ का नया पोस्टर आया सामने, Akshay Kumar चौकाने वाले लुक में आए नज़र

‘Ram Setu’ का नया पोस्टर आया सामने, Akshay Kumar चौकाने वाले लुक में आए नज़र

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 7, 2022, 4:04 pm IST

संबंधित खबरें

Ram Setu New Poster: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। बता दें, इस पोस्टर में अक्षय कुमार के अलावा फिल्म के अन्य कलाकार भी नज़र आ रहें है। अक्षय के अलावा एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुशरत भरुचा (Nushrat Bharucha) शामिल है।

नए पोस्टर में सभी को कुछ तलाश करते हुए देखा जा सकता है

आपको बता दें, फिल्म ‘राम सेतु’ के पोस्टर में सभी को कुछ तलाश करते हुए देखा जा सकता है। वहीं अक्षय कुमार के चेहरे पर चौंकाने वाली लुक है। साथ ही जैकलिन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा भी इस पोस्टर में कुछ सोचती नज़र आ रहीं है। फिल्म निर्माता ने पोस्टर शेयर करने के साथ लिखा, “25 अक्टूबर 2022 से सिनेमाघरों में राम सेतु।”

फिल्म की जानकारी

इस बात से ये दावा होता है कि ये फिल्म ‘राम सेतु’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का लेखन और निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। वहीं इस फिल्म का निर्माण अरुणा भाटिया, विक्रम मल्होत्रा ने किया है।

राम सेतु का नया ट्रेलर इस दिन होगा जारी

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ‘राम सेतु’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। साथ ही फिल्म का नया ट्रेलर मंगलवार 11 अक्टूबर को जारी किया जाएगा। अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित है। वो इसके पहले फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में नज़र आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा और भी चार एक्ट्रेसेस की अहम भूमिका थी। फिल्म सामाजिक विषय पर आधारित थी। बता दें, अक्षय कुमार के पास इस फिल्म के अलावा और भी कईं फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं।

अक्षय कुमार को राम सेतु से कईं उम्मीदें

अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस करती है। हालांकि उनकी पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल साबित हुई है। इसके चलते फिल्म ‘राम सेतु’ से अक्षय कुमार को बहुत ही ज्यादा अपेक्षाएं हैं। ये फिल्म राम सेतु की खोज पर आधारित है।

 

ये भी पढ़े:- Kartik Aaryan और Kiara Advani ने खत्म की ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग, केक कटिंग के साथ किया नागिन डांस – India News

लेटेस्ट खबरें

Mango In Diabetes: क्या डायबिटीज पेशेंट को खाना चाहिए आम, एक्सपर्ट्स देते है ये राय – Indianews
Bengaluru: कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर घमासान, बीजेपी ने लगाया लव जिहाद का आरोप-Indianews
Everest Masala: एवरेस्ट मसाले को लगा झटका, खतरनाक केमिकल मिलने पर सिंगापुर में बैन- indianews
प्लास्टिक सर्जरी नहीं Rajkummar Rao ने करवाए थे चिन फिलर्स, सबसे सामने कबुली बात -Indianews
Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews