Kartik Aaryan और Kiara Advani ने खत्म की ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग, केक कटिंग के साथ किया नागिन डांस

SatyaPrem Ki Katha Wrap Up: बॉलीवुड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की सक्सेस के बाद एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी एक बार फिर से बड़े परदे पर लौटने की तैयारी में हैं। बता दें, ये दोनों फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (SatyaPrem Ki Katha) में साथ काम कर रहें हैं। पिछले कुछ समय से दोनों मुंबई में ही अपनी आने वाली इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। अब हाल ही में कार्तिक-कियारा ने शूटिंग सेट पर मस्ती करते हुए कई ग्लिम्पस भी अपने फैंस के साथ शेयर किए है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ का पहला शेड्यूल किया खत्म

अब दोनों ने फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का पहला शेड्यूल खत्म कर लिया है। दशहरे के खास अवसर पर उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जिसके बाद उन्होंने सेट पर ही सेलिब्रेशन किया है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के केक कटिंग से लेकर गरबा और मस्ती भरें कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए है, जो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं।

कार्तिक आर्यन और कियारा ने एक-दूसरे पर लगाया केक

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन ने शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म के सेट से कई मस्ती भरी फोटोज़ और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। पहली वीडियो में जहां कियारा और कार्तिक केक कटिंग करने के बाद जमकर एक-दूसरे पर केक की बारिश करते हुए दिखाई दिए। तो वहीं कार्तिक आर्यन सेंटर में और पूरी कास्ट एंड क्रू उनके साथ साइड में सेट पर ही गरबा खेलते हुए भी नज़र आ रहें हैं। इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन ने अपने निर्देशक समीर विद्वांस को ही कंधे पर उठाकर खूब डांस किया। कार्तिक से लेकर कियारा और सेट पर मौजूद हर शख्स इस सेलिब्रेशन में शामिल हुआ।

कार्तिक ने किया जमकर डांस

इन वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन अपनी क्रू मेंबर के साथ कभी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहें है, तो कभी नागिन स्टेप्स करते दिखाई दे रहें हैं। उनके डांस का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री और मस्ती पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने की खुशी दोनों ही सितारों के चेहरे पर साफ तौर पर देखी जा सकती है।

कार्तिक ने कही ये बात

सेट से इन सभी वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “और दशहरा के दिन, एक महीने लम्बे हेक्टिक लेकिन मस्ती भरे शेड्यूल के बाद फाइनली शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। हमने बहुत सारा सेलिब्रेशन और एक मिनी गरबा किया।”

फैंस जमकर कर रहें हैं तारीफें

इस वीडियो पर कार्तिक के फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहें हैं। इन फोटोज़ और वीडियो को लाइक करने के साथ कॉमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, “इन सभी में से नागिन डांस सबसे ज्यादा बेस्ट था।” दूसरे यूजर ने लिखा, “एक मिनट रुको, ये मैडनेस है। सत्यप्रेम की कथा सबसे बेस्ट टीम है।” तो किसी यूजर ने लिखा, “मैं इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकता।”

 

ये भी पढ़े:- मौत की खबर सुनकर भड़के Udit Narayan, अफवाह फैलाने वालों को दी ये चेतावनी – India News

Latest news
Related news