होम / सीक्रेट डेस्टिनेशन पर निकले Priyanka Chopra और Nick Jonas, पति के बर्थडे को स्पेशल मनाने के लिए की प्लानिंग

सीक्रेट डेस्टिनेशन पर निकले Priyanka Chopra और Nick Jonas, पति के बर्थडे को स्पेशल मनाने के लिए की प्लानिंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 16, 2022, 6:47 pm IST

संबंधित खबरें

Nick Jonas Birthday:- बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के फेवरेट कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इन दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते है। बता दें, आज निक जोनस अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। जिसकी एक झलक खुद सिंगर और एक्टर निक जोनस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी है। इस वीडियो में हॉलीवुड स्टार बर्थडे पार्टी के फुल मूड में नज़र आ रहे है।

प्रियंका चोपड़ा संग घूमने निकले निक जोनस

आपको बता दें, सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है की निक अपने बर्थडे पार्टी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सिंगर एक प्राइवेट जेट की तरफ जाते हैं। वहीं, प्राइवेट जेट में प्रियंका चोपड़ा फोन पर बात करती हुई दिख रहीं हैं। इतना ही नहीं, जेट के अंदर का नजारा और भी खास है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के बर्थडे के लिए इसे अंदर से बेहद ही खूबसूरती से सजाया हुआ है। इस वीडियो को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “Here We Go #30”।

निक को मिला फैंस का प्यार

इस वीडियो को देखने से पता लगता है कि ये स्टार कपल बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए किसी खास जगह निकले हैं। आज का दिन प्रियंका और निक जोनस के परिवार, दोस्तों और फैंस के लिए काफी खास है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जन्मदिन की ढेरो शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस वीडियो को लाइक करने के साथ कॉमेंट कर खूब प्यार भी दे रहें है। निक का ये वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Nick Jonas Birthday

सीक्रेट डेस्टिनेशन के लिए निकले हैं प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के जन्मदिन को खास बनाने की तैयारी में लगी हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये स्टार किसी खास लोकेशन पर बर्थडे सेलिब्रेट करने की तैयारी में हैं। जहां दोनों एक साथ निकल चुके हैं।

ये भी पढ़े:- Sonakshi Sinha संग Zaheer डेट करते हुए स्पॉट, Varun Sharma ने फोटो शेयर कर किया रिलेशनशिप का खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SRH VS RR: हैदराबाद में देखने को मिल सकती है छक्को का बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews
कोई राजनीतिक मंजूरी नहीं मांगी गई…, प्रज्वल रेवन्ना मामले पर विदेश मंत्रालय का बयान
Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews
बृजभूषण सिंह की उम्मीदवारी का सस्पेंस खत्म, बीजेपी ने कैसरगंज से उनके बेटे को दिया टिकट
Neanderthal: ऐसे दिखते थे न‍िएंडरथल, वैज्ञान‍िकों ने 75,000 साल पहले दफनाई महिला का चेहरा किया उजागर-Indianews
कहीं आपका भी बैंक तो नहीं वसूल रहा ज्यादा ब्याज! RBI ने उठाया सख्त कदम
ADVERTISEMENT