होम / Sonakshi Sinha संग Zaheer डेट करते हुए स्पॉट, Varun Sharma ने फोटो शेयर कर किया रिलेशनशिप का खुलासा

Sonakshi Sinha संग Zaheer डेट करते हुए स्पॉट, Varun Sharma ने फोटो शेयर कर किया रिलेशनशिप का खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 16, 2022, 5:34 pm IST

संबंधित खबरें

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Photo:- बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एक्टर ज़हीर इकबाल संग अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें, बीते दिनों के एंजमेंट की खबरें सामने आईं थीं। उसके बाद सोनाक्षी ने ज़हीर संग अपने प्यार का इज़हार करते हुए सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा पोस्ट भी शेयर किया था। दोनों को अक्सर एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में वरुण शर्मा ने सोनाक्षी और ज़हीर की साथ की फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन ने लोगो का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

सोनाक्षी-जहीर को डिनर डेट करते हुए स्पॉट

आपको बता दें, बीते गुरुवार के दिन सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को मुंबई के रेस्टोरेंट में डिनर डेट एन्जॉय करते हुए स्पॉट किया गया। इस कपल के साथ बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा भी शामिल थे। वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर की एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है।

वरुण शर्मा ने दिया खास कैप्शन

इस फोटो में दोनों एक्टर्स को स्माइल करते हुए देखा जा सकता है। फोटो शेयर करते हुए वरुण शर्मा ने एक खास कैप्शन भी दिया है, जिसमे उन्होने लिखा, “ओए-होए इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर जोड़ी।” रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी और जहीर जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल करेंगे।

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी-जहीर का डेट लुक

इस फोटो में दिख रहे सोनाक्षी और जहीर के लुक की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा ने सफेद रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं। इसके साथ में उन्होने गोल्डन ज्वैलरी पहनी नज़र आ रहीं है। सिंपल हेयरस्टाइल में सोनाक्षी काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। वहीं जहीर के लुक की बात करें तो उन्होने व्हाइट कलर की स्टाइलिश शर्ट के साथ ब्लैक जीन्स में काफी हैंडसम दिखाई दे रहें है।

ये भी पढ़े:- Sushant Singh Rajput की मौत पर फैसल खान ने दिया ये बड़ा बयान, बॉलीवुड के बारे में चौकाने वाले किए खुलासे

लेटेस्ट खबरें