National Cinema Day पर 75 रुपये में ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ देख सकेंगे ये सभी फिल्में, जानें कैसे बुक करें टिकट

National Cinema Day:- बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है। कई फिल्मों ने तो इस साल ऐसे रिकॉर्ड बना दिए है, जो शायद ही कभी टूट पाएंगे। बता दें, ऐसा ही कुछ इस बार सिनेमा के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है। कल यानी 23 सितंबर को ‘नेशनल सिनेमा डे’ (National Cinema Day) मनाया जाने वाला है।

‘नेशनल सिनेमा डे’ के बारे में कुछ अहम जानकारियां

आपको बता दें कि पहले इसकी डेट 16 तारीख थी, लेकिन अब आलिया और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया है। तो यहां आपको आज इस ‘नेशनल सिनेमा डे’ के बारे में कुछ अहम जानकारियां देते है। जैसे कि कौन-कौन सी फिल्में दिखाई जाएंगी, टिकट कितने रुपये की है और टिकट कहां से लेने पर सस्ती पड़ेगी…

कितने रुपये की होगी ‘नेशनल सिनेमा डे’ पर फिल्म की टिकट

‘नेशनल सिनेमा डे’ के दिन 75 रुपये में लोगों को फिल्म दिखाई जाएगी। यानी 23 सितंबर को आप सिनेपोलिस, पीवीआर, आइनॉक्स, कार्निवल और डिलाइट के साथ देशभर के कई मल्टीप्लेक्स में 75 रुपये में फिल्म देख सकते है।

कैसे बुक करें 75 रुपये में ‘नेशनल सिनेमा डे’ पर टिकट

सबसे बड़ा सवाल सामने ये आता है कि 75 रुपये वाली टिकट बुक कैसे करें। क्योंकि कई लोगों का कहना है उन्हें टिकट ऑनलाइन महंगी दिखा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप टिकट घर बैठे यानी ऑनलाइन बुक करेंगे तो आपको टैक्स देना होगा। जिसके बाद टिकट का दाम 75 रुपये से ज्यादा लगेगा। अगर आपको 75 रुपये में ही टिकट लेनी है, तो सिनेमा घर के टिकट काउंटर से ही मूवी टिकट लेनी होगी।

 

ये भी पढे़:- स्किन टाइट ड्रेस में Janhvi Kapoor ने दिए हॉट पोज़, इंटरनेट पर इन फोटोज़ ने मचाया धमाल

Latest news
Related news