होम / स्किन टाइट ड्रेस में Janhvi Kapoor ने दिए हॉट पोज़, इंटरनेट पर इन फोटोज़ ने मचाया धमाल

स्किन टाइट ड्रेस में Janhvi Kapoor ने दिए हॉट पोज़, इंटरनेट पर इन फोटोज़ ने मचाया धमाल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 21, 2022, 10:33 pm IST

संबंधित खबरें

Janhvi Kapoor Bold Photos:- बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने स्टाइलिंग अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस जाह्नवी कपूर के पोस्ट को काफी पसंद करते है। अब हाल ही में जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ फोटोज़ शेयर की है। उन्होंने खुद की 8 तस्वीरें शेयर की है।

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

जाह्नवी ने दिए हॉट पोज़

आपको बता दें, जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट पोज़ देते हुए फोटोज़ शेयर की है। इसमें उन्हें ऑरेंज कलर की थाई हाई स्किन टाइट ड्रेस पहनकर हॉट अंदाज में पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ हैं। साथ ही उन्होंने सिंपल हेयर स्टाइल में अपने लुक को पूरा किया है। जाह्नवी कैमरे की तरफ हॉट अंदाज में पोज़ देती नज़र आ रही हैं।

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

फैंस कर रहें है जमकर तारीफें

जाह्नवी कपूर की फोटोज़ को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। जाह्नवी ने इन फोटोज़ को शेयर करने का साथ कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होने लिखा, “विटामिन सी या लेटर”। इस पर कईं फैंस लाइक करने के साथ कॉमेंट में दिल, आग और पॉपिंग आईज़ की इमोजी शेयर कर रहें है। तो वहीं कई लोगों ने रॉयल्टी लव, बवाल चीज है बे, ब्यूटीफुल, हॉट जैसे कमेंट्स किए है।

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

‘गुडलक जेरी’ में भी आ चुकी हैं नज़र

जाह्नवी कपूर हाल ही में फिल्म ‘गुडलक जेरी’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। ये फिल्म पंजाब की ड्रग्स की समस्या पर आधारित थी। इसमें उन्होंने एक बिहारी लड़की का रोल प्ले किया था, जो कि ड्रग्स के कारोबार में फंस जाती है। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी कईं फिल्मों में नज़र आ चुकी है।

 

ये भी पढ़े:- Raju Srivastav की आखिरी झलक आई सामने, कल किया जाएगा अंतिम संस्कार

लेटेस्ट खबरें