होम / Karva Chauth के दिन प्रेग्नेंट Alia Bhatt को सास Neetu Kapoor ने खास तरीके से किया विश, देखें ये पोस्ट

Karva Chauth के दिन प्रेग्नेंट Alia Bhatt को सास Neetu Kapoor ने खास तरीके से किया विश, देखें ये पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 13, 2022, 4:42 pm IST

संबंधित खबरें

Alia Bhatt First Karva Chauth: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रहीं हैं। बता दें, आलिया ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से अप्रैल में शादी रचाई। वहीं शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद उनके फैंस काफी खुश नज़र आए थे। आज शादी के बाद आलिया अपना पहला करवा चौथ मना रहीं हैं। फिलहाल इस बात का अभी पता नहीं चल पा रहा है कि प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया व्रत रख पाती है या नहीं। लेकिन आलिया के पहले करवा चौथ पर सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) उनपर प्यार लुटाती दिखाई दी।

ऐसे मना रहीं हैं करवा चौथ

जैसा कि आप जानते हैं कि आज यानी 13 अक्टूबर, 2022 के दिन भारत में विवाहित महिलायें करवा चौथ मना रही हैं। इस साल इन महिलाओं में आलिया भट्ट का भी नाम शामिल है। वहीं नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आज, करवा चौथ के दिन उन्होंने एक खास पोस्ट किया है, जिसमें बहू आलिया भट्ट को उन्होंने इस पर्व की बधाई दी है।

Neetu Kapoor ने कुछ इस तरह किया बहू को विश

आपको बता दें कि इस पोस्ट में नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर रणबीर और आलिया की शादी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी बहू आलिया और बेटी ऋद्धिमा (Ridhima Kapoor) नज़र आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ नीतू कपूर ने खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “विशिंग माइ बियूटीज़ हैप्पी करवा चौथ” और इसके साथ में दिल वाली इमोजी भी लगाए हैं।

करवा चौथ से एक रात पहले एक साथ किया डिनर

फिलहाल इस पर आलिया भट्ट का कोई रिएक्शन नहीं आया है। बता दें कि करवा चौथ से एक रात पहले, आलिया, रणबीर और नीतू कपूर को एक साथ डिनर करते देखा गया था। डिनर से निकलते हुए उन्हें पैपराज़ी ने स्पॉट किया और उनकी उस दौरान की फोटोज़ काफी वायरल भी हो रही हैं।

 

ये भी पढ़े:- Virat Kohli ने किशोर कुमार के बंगले में खोला रेस्टोरेंट, खूबसूरत डिज़ाइन के साथ पसंदीदा डिशेज़ ने जीता लोगो का दिल – India News

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan Judiciary: ISI कर रहा पाकिस्तान की न्यायिक व्यवस्था में दखल, जानिए SC जज ने क्या कहा? -India News
गर्मियों में पीना चाहते हैं चिल्ड पानी, तो महज 399 रुपए में घर लाएं ये डिवाइस- Indianews
Taliban Regime: अफगानी महिलाओं के लिए पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई ने कहीं बड़ी बात, शिक्षा को बताया महत्वपूर्ण मुद्दा -India News
Prachi Nigam: यूपी बोर्ड टॉपर प्राची के लिए शेविंग कंपनी का विज्ञापन विवादों में, कार्रवाई की हुई मांग-Indianews
Mahindra XUV 3XO: महिंद्र के इस गाड़ी का माइलेज और स्पीड देख रह जाएंगे दंग, जल्द होगी लॉन्च- Indianews
Uttarakhand local food: नैनीताल घूमने का है प्लान, तो इन 5 स्ट्रीट फूड को जरूर करें टेस्ट- Indianews
Samsung S24 के बाद सिर्फ 25 हजार में मिल रहा ये 70 का फोन, यहां से करें ऑर्डर-Indianews
ADVERTISEMENT