होम / Virat Kohli ने किशोर कुमार के बंगले में खोला रेस्टोरेंट, खूबसूरत डिज़ाइन के साथ पसंदीदा डिशेज़ ने जीता लोगो का दिल

Virat Kohli ने किशोर कुमार के बंगले में खोला रेस्टोरेंट, खूबसूरत डिज़ाइन के साथ पसंदीदा डिशेज़ ने जीता लोगो का दिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 12, 2022, 10:11 pm IST

संबंधित खबरें

Virat Kohli Restaurant in Kishore Kumar Bungalow: हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मुंबई के जुहू में एक रेस्टोरेंट खोला है। जिसका नाम ‘one8.commune’ रखा गया है। बता दें कि ये रेस्टोरेंट दिवंगत एक्टर किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बंगले को किराए पर लेकर खोला गया है। विराट कोहली का ये एक्सपेंसिव रेस्टोरेंट किसी बंगले से कम नहीं है। इस रेस्टोरेंट के ऑफिशियल पेज पर अंदर के नजारे की कुछ खूबसूरत फोटोज़ भी शेयर की गई हैं, जिसे देख आप भी तारीफें करते नहीं रुक पाएंगे।

सामने आई ‘one8.commune’ की खूबसूरत फोटोज़

आपको बता दें कि ‘वन 8 कम्यून’ (one8.commune) रेस्टोरेंट की हाल ही में मुंबई आउटलेट में ओपनिंग की गई है। ये विराट कोहली का रेस्टोरेंट है लेकिन ये पहली बार नहीं है कि जब किसी क्रिकेटर ने इस तरह का कोई बिजनेस शुरू किया हो। कोहली के इसी नाम से रेस्टोरेंट की चेन है। वन 8 कम्यून की पहले से दिल्ली, कोलकाता और पुणे में भी ब्रांच है।

विराट के साथ कईं लोग भी है को-ओनर

अब इसकी एक और ब्रांच मायानगरी मुंबई में ओपन की गई है, जिसकी ग्रैंड फोटोज़ सामने आ चुकी हैं। विराट के अलावा वर्तिक तिहारा, अंशुल गोयल और अंकित तयाल रेस्टोरेंट के को-ओनर हैं।

परोसी जाएंगी विराट की फेवरेट डिशेज

बता दें कि विराट कोहली के इस ‘वन 8 कम्यून’ रेस्टोरेंट की खास बात यहां का फूड सेक्शन भी है। अगर आपको कुछ न समझ आए कि क्या ऑर्डर करें, तो आप विराट की पसंदीदा डिशेज को ट्राई कर सकते हैं। इनमें सपर फूड सलाद, मशरूम, एवोकाडो शामिल है।

इस वजह से जुहू को ही रेस्टोरेंट के लिए चुना

आपको बता दें कि कोहली ने जुहू को ही रेस्टोरेंट के लिए चुना है। इसका खुलासा करते हुए कोहली ने बताया था कि जुहू अपने आप में काफी खूबसूरत जगह है। ये जगह एक अलग पहचान रखती है। यही वजह है कि रेस्टोरेंट के लिए इसी जगह को चुना गया है।

इस वजह से चुनी ये खास नाम

वहीं, रेस्टोरेंट के नाम की बात करें तो ‘वन 8 कम्यून’ इसलिए रखा गया ताकि जो भी व्यक्ति यहां आए, वो सामाजिक माहौल को महसूस कर सके।

 

ये भी पढ़े:- हिमाचल के मुख्यमंत्री से Kangana Ranaut ने की मुलाकात, क्या विधानसभा चुनाव लड़ेंगी एक्ट्रेस? – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT