Malaika Arora ने किया दावा, Arbaaz Khan के साथ तलाक के बाद सुधरे रिश्ते

Malaika Arora On Arbaaz Khan After Divorce: – बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक होने के बाद उनके रिश्ते सुधरे हैं। बता दें, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान 18 साल तक शादीशुदा रहें। इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। दोनों को अरहान खान नाम का एक बेटा भी है, जो कि 19 वर्ष का है।

मलाइका का अरबाज से तलाक के बाद रिश्ता हुआ था खराब

आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा ने जब अरबाज खान से तलाक की घोषणा की थी, तब उनके रिश्ते अरबाज खान से खराब हो गए थे। दोनों ने दिसंबर 1998 में शादी की थी और 2017 में तलाक ले लिया था। साथ ही ये भी बता दें, इन दिनों मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। और अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। अब मलाइका अरोड़ा ने कहा कि अरबाज खान से तलाक होने के बाद उनके रिश्ते में सुधार आया है।

मलाइका अरोड़ा अरबाज खान की अभी भी दोस्त है

जब मलाइका अरोड़ा से इस बारे में पूछा गया कि क्या वो अरबाज खान की अभी भी दोस्त है। तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “अब हमारे रिश्ते सुधरे हैं। अब हम बहुत परिपक्व हो गए हैं। हम खुश हैं। शांत है। वो एक अच्छा व्यक्ति है। मैं उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं देती हूं। कई बार लोग अच्छे होते हैं लेकिन दोनों साथ में अच्छे नहीं होते। ये इस तरह ही चलता है। मैं हमेशा उनके अच्छे की कामना करती हूं।”

मलाइका ने बताया कि अरबाज़ से तलाक लेना सही फैसला

इसके आगे मलाइका अरोड़ा ने ये भी कहा, “मुझे लगता है मैंने अपना चुनाव किया। मैंने अपने आपको आगे रखा। मुझे लगता है तलाक लेने के बाद आज मैं एक अच्छी महिला बनकर उभरी हूं। मेरा बेटा भी मुझे देखता है कि मैं खुश हूं और मेरे पूर्व पति के साथ मेरे संबंध ज्यादा अच्छे हैं। मुझे लगता है कि मैंने अरबाज से तलाक लेकर अच्छा किया। मैं कई महिलाओं से कहना चाहती हूं कि डरिए मत, अपने दिल की बात मानिए। आप सभी को खुश नहीं रख सकते।”

 

ये भी पढ़े:- Annu Kapoor हुए ऑनलाइन ठगी का शिकार, बैंक का अधिकारी बन की लाखों की लूट – India News

Latest news
Related news