KRK ने आरएसएस में शामिल होने की कही बात, ट्वीट कर दी लोगों को जानकारी

KRK: एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके अक्सर बॉलीवुड स्टार्स को अपना निशाना बनाते रहे हैं। अपने तीखे बयानों की वजह से वह सुर्खियों में छाए रहते हैं। पिछले दिनों जेल से बाहर आए KRK  अपने एक ट्वीट की वजह से फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। आज केआरके ने अपने भविष्य की प्लानिंग को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

आपको बता दें कि कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने अपने ट्वीट में आरएसएस में शामिल होने की बात कही है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि “अब यह फाइनल और कंफर्म हो चुका है कि मैं जल्द ही नागपुर जाकर आरएसएस ज्वाइन करने जा रहा हूं।”

केआरके के ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन

केआरके के इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। कई यूजर्स उनके इस फैसले को अपना समर्थन दे रहे हैं। तो वहीं काफी लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि “बेस्ट ऑफ लक सर जी।” वहीं एक अन्य ने “मौज कर दी भ्रता श्री” लिखते हुए मीम शेयर किया है। इसके अलावा एक यूजर ने उनके इस ट्वीट की आलोचना करते हुए लिखा कि “आरएसएस आप पर विश्वास क्यों करेगा। मुझे आप कोई एक वजह बता दीजिए।”

RSS में जाने के दिए थे संकेत

जानकारी दे दें कि KRK ने जेल से बाहर आने के बाद RSS में जाने के संकेत दिए थे। देवेंद्र फडणवीस को एक ट्वीट में एड करते हुए उन्होंने लिखा था कि “आदरणीय मोहन भागवत जी, अगर आरएसएस को मेरी जरूरत है तो मैं संघ को ज्वाइन करने के लिए तैयार हूं।”

Also Read: ऋचा चड्ढा-अली फजल का रिसेप्शन वेन्यू आया सामने, 176 साल पुरानी मिल में करेंगे आयोजन

Latest news
Related news