ऋचा चड्ढा-अली फजल का रिसेप्शन वेन्यू आया सामने, 176 साल पुरानी मिल में करेंगे आयोजन

Richa Chadha And Ali Fazal Wedding Reception To Be Held At Mumbai 176 Year Old Mill

Richa Chadha-Ali Fazal: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी में अब कुछ ही दिन बाकि हैं। अपनी ड्रीम वेडिंग को परफेक्ट बनाने के लिए दोनों कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। दोनों की शादी कार्ड से लेकर वेन्यू तक हर खबर सामने आ चुकी हैं। कपल के मुंबई रिसेप्शन को लेकर भी क नया अपडेट सामने आया है। अपने रिसेप्शन के लिए इस कपल ने 176 साल पुरानी मिल को चुना है।

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में कुछ ही दिनों में दिल्ली में शुरू होने वाली हैं। दिल्ली में शादी रचाने के बाद यह कपल मुंबई में सिनेमा जगत को ग्रांड रिसेप्शन देंगे। जिसका वेन्यू भी अब सामने आ चुका है। मुंबई के द ग्रेट ईस्टर्न होम में दोनों अपना रिसेप्शन देंगे। यह एक 176 साल पुरानी मिल है। इस मिल में एक समकालीन फर्नीचर स्टोर है। इसके साथ ही अब एक इवेंट स्पेस भी है।

176 साल पुरानी मिल में होगा रिसेप्शन

बता दें कि ऋचा और अली के वेडिंग प्लानर ने इस 176 वर्ष पुरानी मिल को एक शानदार पार्टी वेन्यू के रूप में बदलने का बीड़ा उठाया है। 4 अक्टूबर को दोनों मुंबई में ग्रांड रिसेप्शन देंगे। जिसमें बी-डाउन की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। इसके अलावा हॉलीवुड स्टार्स भी इस रिसेप्शन में शामिल होंगे। विक्टोरिया एंड अब्दुल, डेम जूडी डेंच, जो अली और जेरार्ड बटलर भी इसका हिस्सा बनेंगे।

शादी में नो फोन पॉलिसी का लिया निर्णय

इसके साथ ही कपल ने शादी में नो फोन पॉलिसी रखने का भी निर्णय किया है। ताकि शादी में आए हुए मेहमान शादी को खूब एंजॉय कर पाएं। अपने वेडिंग कार्ड पर दोनों ने इस बात का जिक्र किया है। बता दें कि साल 2012 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी। ऐसा बताया जाता है कि ऋचा ने फजल से अपने प्यार का इजहार किया था। फसल ने अपने जवाब देने में तीन महीने का वक्त लगा दिया था। कई साल तक दोनों ने अपने रिश्ते को गुपचुप रखा था। अब दोनों जल्द ही शादी रचाने वाले हैं।

Also Read: सनी लियोनी ने शेयर किया Shero का टीज़र, Psychological Thriller से भरी है फिल्म       

Latest news
Related news