होम / EOW के सामने Jacqueline Fernandez की डिज़ाइनर ने कबूला अपना जुर्म, महाठग सुकेश से मिले थे 3 करोड़ रुपये

EOW के सामने Jacqueline Fernandez की डिज़ाइनर ने कबूला अपना जुर्म, महाठग सुकेश से मिले थे 3 करोड़ रुपये

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 23, 2022, 8:28 pm IST

संबंधित खबरें

Jacqueline Fernandez Designer In Sukesh Chandrasekhar Case:- बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से हाल ही में महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें, कुछ दिनों पहले जैकलीन से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

जैकलीन की डिजाइनर से भी ईओडब्ल्यू टीम ने की पूछताछ

अब हाल ही में जैकलीन की डिजाइनर लीपाक्षी से भी ईओडब्ल्यू की टीम ने पूछताछ की है। इस दौरान लीपाक्षी ने कबूल कर लिया है कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें 3 करोड़ रुपये दिए थे। लीपाक्षी ने जैकलीन और सुकेश के रिश्ते को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए है।

लीपाक्षी ने कबूला अपना जुर्म

एक रिपोर्ट के मुताबिक अपने बयान में लीपाक्षी ने कहा कि सुकेश ने पिछले साल उनसे संपर्क किया था। इस दौरान सुकेश ने लीपाक्षी से जैकलीन द्वारा पसंद किए जाने वाले ब्रांड्स और कपड़ों को लेकर बातचीत की थी। साथ ही लीपाक्षी ने बताया कि जैकलीन के सभी पसंदीदा कपड़े खरीदने के लिए सुकेश ने उन्हें 3 करोड़ रुपये दिए थे।

जैकलीन ने तोड़े सारे संबंध

रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन की डिजाइनर ने इस बात का भी खुलासा कर बताया कि जब सुकेश चंद्रशेखर की गिरफ्तारी हुई, इसके बाद जैकलीन ने महाठग के साथ अपने सारे संबंध तोड़ दिए थे। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर और लीना मारिया पॉल को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशायल ने गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

जैकलीन फर्नांडिस के अपकमिंग प्रोजेक्ट

जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ में नज़र आई थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। तो वहीं अब जैकलीन अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘राम सेतू’ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय और जैकलीन के अलावा एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी।

 

ये भी पढे़:- 2000 सिम कार्ड से बना डाली Urfi Javed ने नई ड्रेस, क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में दिखाया हॉट लुक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: चुनाव आयोग की चेतावनी के बाद भी जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर दोहराया ये का आरोप, जानें क्या कहा-Indianews
Salaar 2 में लीड रोल को लेकर अटकलें हुई तेज, प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी Kiara Advani! -Indianews
Madhya Pradesh: रीवा में 9 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म फिर हत्या, जांच जारी-Indianews
शाहिद के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Mrunal Thakur, एक्ट्रेस ने शेयर किया जर्सी का एक्सपीरियंस -Indianews
Lok Sabha Election: गूगल डूडल वोटिंग सिंबल के साथ मना रहा दूसरे चरण के मतदान का जश्न-Indianews
फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस ने सुनाई अपने संघर्ष के दिनों की कहानी -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान में हिस्सा लेने के लिए सुधा मूर्ति ने जनता से की अपील, कहा- लोकतंत्र से मिले अवसर को न खोएं-Indianews
ADVERTISEMENT