2000 सिम कार्ड से बना डाली Urfi Javed ने नई ड्रेस, क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में दिखाया हॉट लुक

Urfi Javed:- फैशन आइकॉन बन चुकी उर्फी जावेद अपने कपड़ों से जितना प्रयोग करती हैं, वो बिल्कुल भी आसान नहीं दिखता है। कभी वो कांच से बनी ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी उनकी ड्रेस जंजीर से बनी होती है। इस वजह से उन्हें कट्स भी लग जाते हैं। उर्फी ने अपने फैशन सेंस से हर बार सभी को हैरान किया है। अब उर्फी एक नए लुक में दिखीं जिसे देखकर उनके फैंस चौंक गए है। बता दें, उन्होंने इस बार सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस पहनकर पोज़ दिए हैं।

सिम कार्ड से बनी ड्रेस में दिखाया जलवा

आपको बता दें, उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी लेटेस्ट फोटोज़ शोयर की है। इस फोटो में उर्फी सिम कार्ड से बनी ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं। बता दें, उर्फी के इस नए लुक में देखा सकता हैं कि उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहना हुआ है। उनके पूरे ड्रेस पर सिम कार्ड चिपकाया गया है। इस ड्रेस को ब्लू और येलो कलर के कॉम्बिनेशन में बनाया गया है।

Urfi Javed

उर्फी का लुक वेब सीरीज़ ‘जामतारा’ से है इंस्पायर्ड

उर्फी के लुक की बात करें तो इस ड्रेस के साथ उर्फी ने स्ट्रेट हेयर रखा और साथ ही हाई हील्स कैरी किया। न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। उर्फी जावेद ने अपनी इस ड्रेस के लिए 2 हजार सिम कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। जो सोशल मीडिया पर उर्फी का ये नया हॉट लुक काफी वायरल हो रहा है। बता दें, ये लुक नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ ‘जामतारा’ से इंस्पायर्ड है।

Urfi Javed

ट्रोलर्स से नहीं पड़ता फर्क

उर्फी ने अपनी इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “क्या आप यकीन कर सकते हैं कि ये सिम कार्ड से बना है?” उर्फी अपने कपड़ों और लुक्स को लेकर जिस तरह का एक्सपेरिमेंट करती हैं और उस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन उर्फी तो उर्फी हैं और उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो ट्रोलर्स को करारा जवाब देने में भी पीछे नहीं रहतीं।

उर्फी की है काफी लोकप्रियता

उर्फी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि कोई दूसरा सेलिब्रिटी अतरंगी फैशन करते हुए जब दिखाई देता है तो सोशल मीडिया पर यूज़र्स उसकी तुलना उर्फी से करने लगते हैं।

 

ये भी पढ़े:- Karan Johar ने Gauri Khan से पूछे ऐसे सवाल, पति Shahrukh Khan के कर दिए ये 5 बड़े खुलासे

Latest news
Related news