Neha Kakkar और Falguni Pathak की इंस्टाफाइट के बीच दोनों ने साथ किया डांडिया, वीडियो हुआ वायरल

Falguni Pathak and Neha Kakkar Song:- बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों दो सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के बीच काफी गर्मा-गर्मी का माहौल देखा जा रहा है, जिसका कारण है नेहा का नया गाना ‘ओ सजना’ (O Sajna)। दरअसल, ये गाना 90 के दशक की फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रिमिक्स वर्जन बनाया गया है। ऐसे में फाल्गुनी पाठक ने नेहा पर निशाना साधा है।

फाल्गुनी ने नेहा के गाने को लेकर मारा ताना

आपको बता दें, फाल्गुनी पाठक ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ कमेंट्स शेयर किए थे, जिसमें नेहा को ट्रोल किया गया। वहीं फाल्गुनी ने एक इंटरव्यू में गाने पर अपना रिएक्शन भी दिया था। सिंगर ने कहा है कि गाने को देखने के बाद उन्हें केवल उल्टी आना बाकी था। इन सबके बीच अब नेहा और फाल्गुनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे दोनों एक साथ मंच पर नज़र आ रही हैं।

नेहा ने सबके सामने कही ये बात

दरअसल, सोनी टीवी पर इंडियन आइडल सीजन 13 की शुरुआत हो चुकी है। अब इस शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में कंटेस्टेंट्स के साथ नेहा कक्कड़, फाल्गुनी पाठक, हिमेश रेशमिया, आदित्य नारायण भी दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ कहती हैं, “बहुत ही अच्छा दिन है आज। थिएटर राउंड है। इसकी शुरुआत हम माता रानी का नाम लेकर करें, उससे ज्यादा खूबसूरत कुछ और नहीं हो सकता और हमारे बीच लेजेंड्री फाल्गुनी पाठक मैम आई हैं।”

लोगो ने नेहा को किया ट्रोल

इसके बाद सभी डांडिया डांस करने लगते हैं। वहीं फाल्गुनी ‘गरबा’ सॉन्ग गाती हैं जिसपर सब डांस करते हैं। इस वीडियो पर यूज़र्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा है, “सॉन्ग को फेमस करने के लिए क्या करते हैं ये लोग।” दूसरे यूज़र ने लिखा, “इनके सामने नेहा कक्कड़ कुछ भी नहीं है।”

गाने की स्टार कास्ट

बता दें, नेहा कक्कड़ के ‘ओ सजना’ गाने में धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा को कास्ट किया गया हैं। म्यूजिक तनिष्क बागची का है और इसके बोल जानी ने लिखे हैं। ये गाना 19 सितंबर को रिलीज हुआ था।

 

ये भी पढ़े:- Raju Srivastav के परिवार ने मुंबई में रखी प्रार्थना सभा, नम आंखो के साथ कॉमेडियन को किया याद

Latest news
Related news