Raju Srivastav के परिवार ने मुंबई में रखी प्रार्थना सभा, नम आंखो के साथ कॉमेडियन को किया याद

Raju srivastav prayer meeting:- कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए। कॉमेडियन ने दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली थी। 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर राजू श्रीवास्वत का अंतिंम संस्कार किया गया था। बता दें, राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार के बाद उनका परिवार मुंबई लौट गया है। कॉमेडियन की याद में आज परिवार ने मुंबई में प्रार्थना सभा रखी।

परिवार ने रखी प्रार्थना सभा

आपको बता दें, कॉमेडियन का परिवार शनिवार को मुंबई लौट गया है। यहां परिवार ने प्रार्थना सभा रखी, जिसमें कॉमेडियन के इंडस्ट्री के दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। सभी ने नम आंखों के साथ राजू श्रीवास्तव को याद किया। बताया जा रहा है कि प्रेयर मीट जुहू के इस्कॉन टेंपल में रखी गई। कॉमेडियन के परिवार ने एक नोट जारी करके इस प्रेयर मीट की जानकारी दी थी।

नम आंखों के साथ राजू को किया याद

राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हर कोई कॉमेडियन के असमय निधन से गमगीन है। नम आंखों के साथ हर कोई राजू श्रीवास्तव को याद करता नज़र आ रहा है। वीडियो में दिवंगत कॉमेडियन के भाई दीपू श्रीवास्तव और परिवार के अन्य सदस्य भी नज़र आ रहे हैं।

Raju Srivastav

चाहने वालो को थी ठीक होने की उम्मीद

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद से वो अस्पताल में ही भर्ती थे। कॉमेडियन के चाहने वालों को उम्मीद थी कि वो ठीक होकर घर लौटेंगे, लेकिन 21 सितंबर को उनका निधन हो गया। कॉमेडियन को अंतिम विदाई देने के लिए भीड़ इकट्ठा हुई थी।

राजू श्रीवास्तव ने किया था इन फिल्मों में काम

राजू श्रीवास्तव ने अपने करियर में कई फिल्मों और कॉमेडी शो में काम किया। उन्होंने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने साल 2005 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में हिस्सा लिया था।

 

ये भी पढे़:- Akshay Kumar ने इस फेमस म्यूजिक कंपोजर को करोड़ो मे बेची प्रोपर्टी, देश से लेकर विदेश में भी कईं प्लॉट्स

Latest news
Related news