होम / पिंक ड्रेस पहने बेबी शॉवर पार्टी में पहुंची Bipasha Basu, करण सिंह ग्रोवर संग काटा चॉकलेट केक

पिंक ड्रेस पहने बेबी शॉवर पार्टी में पहुंची Bipasha Basu, करण सिंह ग्रोवर संग काटा चॉकलेट केक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 23, 2022, 10:54 pm IST

संबंधित खबरें

Bipasha Basu Baby Shower Photos:- बॉलीवुड फिल्म स्टार बिपाशा बसु (Bipasha Basu) जल्दी ही मां बनने वाली हैं। बता दें, बिपाशा ने कुछ वक्त पहले ही अपने फैंस को गुडन्यूज़ सुनाई थी। इसके बाद से ही बिपाशा लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं। वहीं, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) शादी के पूरे 6 साल बाद मम्मी-पापा बनने जा रहें है। जाहिर है कि ऐसे में इस स्टार कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अब हाल ही में मुंबई में एक बेबी शॉवर पार्टी थ्रो की। जहां फिल्म स्टार ने मीडियाकर्मियों के साथ भी केक कटिंग कर इस पार्टी को एन्जॉय किया। यहां देखें फोटोज़ और वीडियो…

Bipasha Basu Baby Shower

अदाकारा बिपाशा बसु अपनी बेबी शॉवर पार्टी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। इस पार्टी में वो खुद भी बेहद प्यारी लाइट पिंक गाउन पहनकर पहुंची।

Bipasha Basu Baby Shower

इस दौरान बिपाशा बसु ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Bipasha Basu Baby Shower

बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी रचाई थी। अब शादी के बाद वो अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं।

अदाकारा बिपाशा बसु लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। अदाकारा ने 43 साल की उम्र में बेबी प्लानिंग की है। जल्दी ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

Bipasha Basu Baby Shower

बिपाशा बसु के फैंस उनकी खुशियों में जमकर शरीक हो रहे हैं। अदाकारा को उनके पहले बच्चे की आने की खुशी के लिए फैंस अभी से ही मुबारकबाद दे रहे हैं।

Bipasha Basu Baby Shower

फिल्म स्टार बिपाशा बसु को उनके पति करण सिंह ग्रोवर को एक्टर ने अपने हाथों केक खिलाया।

Bipasha Basu Baby Shower

अदाकारा बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर इस खास मौके पर बेहद खुश नजर आए। इनकी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

ये भी पढ़ें:- ‘Dream Girl 2’ से Ayushmann Khurrana का लीक हुआ लुक, लड़की बन फिर लूटेंगे लोगो के दिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT